Breaking News धर्म बड़ी खबर राष्ट्रीय

रांची: देखें शादी की Exclusive तस्वीरें,अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी ने लिए सात फेरे

अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमारी (Deepika Kumari) अपने दोस्त व तीरंदाज अतनु दास (Atanu Das) के साथ शादी (Marriage) के बंधन में बंध गईं. सीएम हेमंत सोरेन ने शादी समारोह में हिस्सा लेकर वर-वधू को आशीर्वाद दिया.


झारखंड की बेटी और अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज दीपिका कुमार ने अपने दोस्त और ओलिंपियन अतनु दास से शादी रचा ली. रांची के मोरहाबादी इलाके में स्थित वृंदावन बैंक्वेट हॉल में दोनों ने सात फेरे लिए.

शादी में दीपिका के पिता के बदले केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा कन्यादान करने वाले थे, लेकिन वे दिल्ली से रांची नहीं पहुंच सके. हालांकि उन्होंने दिल्ली से ही नवदंपत्ति को अपना आशीर्वाद दिया.
2019 में ही दीपिका और अतनु शादी करने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश तब शादी टल गई. अब कोरोना लॉकडाउन में प्रैक्टिस बंद होने के चलते इन्होंने शादी करने का फैसला लिया.

कोलकाता के रहने वाले अतनु दास सात बारातियों के साथ रांची पहुंचे. बारातियों में उनके माता-पिता, भाई-भाभी और बहन शामिल थे. लड़की वालों ने दूल्हे को गोद में उठाकर विवाह मंडप तक ले गए.


इससे पहले सोमवार को मातृपूजन, घृतढारी, लावा भुंजाई के बाद मेहंदी की रस्म अदा की गई. हाथों में मेहंदी लगाकर दीपिका काफी उत्साहित नजर आईं.