Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

लखनऊ-आरोपी पहुंचा थाने पर, संपत्ति के जाने के डर से की है मैंने 6 लोगों की हत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 6 लोगों की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है. इस पूरी वारदात को अंजाम बाप-बेटे ने दिया है. हत्या के पीछे संपत्ति विवाद है. आरोपी अजय सिंह और उसका बेटा 20 वर्षीय अवनीश सिंह ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया.

अजय सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता अमर सिंह उसके भाई की पत्नी को अपने साथ ही रखते थे. खेत से जो भी कमाई होती थी, पिता भाभी यानी भाई की पत्नी के ऊपर खर्च करते थे. आरोपी अजय सिंह ने बताया कि जो खेत बेचा जाता था, उससे जो भी पैसे मिलते थे वह भी सारा पैसा पिता, भाई की पत्नी को दे देते थे.

उसने बताया कि पाई-पाई का मोहताज होने के कारण डर रहता था कि पिता सारी संपत्ति भाई को ना दे दें. उसने ये भी कहा कि जब वह पिता से पैसे मांगता था तो वो पैसे नहीं देते थे. इस कारण उसने पूरे परिवार की हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला

लखनऊ के बंथरा थाना इलाके में एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी के सिर पर इस कदर मौत का जुनून सवार था कि उसने दो मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा और बेरहमी से उन दोनों की गर्दन काट दी

शख्स ने तेजधार हथियार से अपने माता-पिता, भाई-भाभी और भतीजा-भतीजी को काट डाला. उसने अपने पूरे परिवार को गडांसे से काटकर मार डाला. आधा दर्जन लोगों को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी खुद ही थाने जा पहुंचा और सरेंडर कर दिया. वहां जाकर उसने पुलिस को इस सनसनीखेज हत्याकांड की जानकारी दी.