Breaking News क्राइम नई दिल्ली बड़ी खबर

वाराणसीः – शिवपुर थाना क्षेत्र में बुधवार रात को हुई वारदात,जानिए क्या है पूरा मामला ….

कोरोना से निपटने के लिए घोषित लॉकडाउन के बीच वाराणसी में हत्या का मामला सामने आया है. शिवपुर थाना क्षेत्र में बुधवार रात शराब पी रहे दोस्तों ने नशे में एक युवक की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी. घटना की सूचना के बाद पुलिस व घरवाले युवक को पास के अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
बताया जा रहा है कि शिवपुर थाना क्षेत्र के शुद्धिपुर इलाके में एक खाली प्लॉट में शराब पी रहे तीन युवकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान मनीष सोनकर (25) नाम के युवक को अन्य दोनों ने ईट-पत्थर से कूचकर मौत के घाट उतार दिया.
वारदात की जानकारी होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस और परिजन मनीष को लेकर मंडलीय अस्पताल में पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.
सीओ कैंट मोहम्मद मुश्ताक के मुताबिक, पुलिस ने मौके से सुरेश नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया,जबकि मुख्य हत्यारोपी काकू सोनकर फरार है. बताया जा रहा है कि काकू अक्सर चिकन बेचने वाले मनीष से मुफ्तखोरी किया करता था, जिसको लेकर दोनों का विवाद हुआ था.

.

बता दें कि योगी सरकार ने रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन वाले जिलों में आबकारी की दुकानें खोलने के आदेश दिए हैं. ग्रीन व ऑरेंज जोन के साथ-साथ रेड जोन में भी सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक ठेका खोलने की अनुमति दी गई है. हालांकि, रेड व ऑरेंज जोन में हॉटस्पॉट के साथ कंटेनमेंट इलाकों में दुकानें बंद रहेंगी