Breaking News बॉलीवुड हॉलीवुड

सलमान खान जब फार्महाउस में झाड़ू लगाकर करने लगे सफाई,

https://i0.wp.com/hindi.news24online.com/wp-content/uploads/2020/06/Salman-Khan.png?fit=508%2C497&ssl=1

नई दिल्लीः राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस बीते दिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया, हर किसी ने वातावरण को साफ रखने के लिए वृक्षारोपण संबंधी लोगों को जागरूक किया। बॉलीवुड सितारे भी इस मुहिम में किसी से पीछे नहीं दिखाई दिए। बड़े एक्टर में शुमार सलमान खान ने अपने फार्महाउस पर झाड़ू लगाई।

उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी सफाई करते दिखीं। सलमान खान ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि सलमान खान के फार्महाउस पर निसर्ग तूफान के कारण कई पेड़ टूटकर गिर गए।

झाड़ू से सलमान ने की सफाई

सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने फार्महाउस पर झाड़ू लगा रहे हैं। उनके साथ कुछ अन्य लोग भी साफ-सफाई कर रहे हैं और यूलिया वंतूर भी झाड़ू लगाते नजर आ रही हैं। फार्महाउस में पानी और पत्ते दिखाई दे रहे हैं, जिसको सभी लोग साफ कर रहे हैं।

दो महीने से फार्महाउस पर हैं यूलिया वंतूर

यूलिया वंतूर बीते दो महीने से सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। उनके अलावा यहां सलमान खान के कुछ फैमिली मेंबर और करीबी दोस्त भी हैं। फार्महाउस पर रहते हुए ऐक्टर ने लॉकडाउन के दौरान तीन म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।