Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

सुल्तानपुर-चोरों ने दूकान का ताला तोड़कर लाखों का माल किया गायब*

*
सुल्तानपुर थाना कादीपुर क्षेत्र के चौकी सूरापुर में शुक्रवार की शाम दुकान बंद कर घर चले गए इंन्वर्टर बैटरी व्यवसायी को शनिवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे दुकान पर पहुंचे कर्मचारी ने बताया कि दुकान में चोरी हो गई है। और दुकान खुली है। चोरी की सूचना मिलने पर दुकान में पहुंचे व्यापारी ने पुलिस की गश्त पर सवाल खड़े करते हुए लाखों रुपए की इंन्वर्टर व बैटरी के साथ सोलर पैनल,स्टेप लाइजर चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी। चौकी प्रभारी दयाशंकर मिश्रा ने डाग स्क्वायड व विधि विज्ञान प्रयोगशाला टीम को बुलाकर बारीकी से निरीक्षण किया।
हंसरो नागनाथपुर निवासी अशोक सिंह सूरापुर बाजार में चौक से चंद कदम दूर शाहगंज रोड पर (मुन्ना मार्केट) में बैटरी इंन्वर्टर की दुकान चलाते हैं। पुलिस को दिए गए पत्र में बताया कि शनिवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे दुकान पर पहुंचे कर्मचारी हिदायत की सूचना पर पहुंचे तो देखा दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान के सामने फेंका गया था। चोरों ने लाखों रुपए की 20 ट्यूबलर बैटरा बड़ा साइज,25 पीस इंन्वर्टर, छोटी बैटरी 10 पीस,सोलर पैनल 10 पीस व 5 पीस स्टेपलाइजर दुकान से चोरी हो गई है।
सूचना पर पहुंचे कादीपुर क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र कुमार व हमराहियों के साथ सूरापुर पुलिस चौकी प्रभारी दयाशंकर मिश्रा, थानाध्यक्ष श्याम नारायन पांडेय ने डाग स्क्वायड व विधि विज्ञान प्रयोगशाला टीम के साथ घटना का बारीकी से निरीक्षण कर जल्द ही चोरी का खुलासा कर चोर गिरोह को जेल भेजने की बात कही।

ब्यूरो रिपोर्ट –
अखिलेश जायसवाल
सुल्तानपुर