Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

सुल्तानपुर- दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान व नकदी रुपया

सुल्तानपुर कोतवाली कादीपुर के सूरापुर बाजार में बीती रात चोरों ने दुकान के शटर में लगे ताले को तोड़कर लाखों के सामान पर अपना हाथ साफ कर दिया ।
सुल्तानपुर थाना कादीपुर के पुलिस चौकी सूरापुर अन्तरगत चौराहे महज 50 मीटर मुडिला रोड पर विवेक मोबाइल कम्युनिकेशन (उमेश मौर्या) की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने दुकान में रखा इनवर्टर,बैटरा, दर्जनों मोबाइल फोन एवं लैपटॉप उठा ले गए।
लोगों द्वारा फोन पर मिली जानकारी के अनुसार सुबह जब दुकान मालिक उमेश मौर्य दुकान पर पहुंचे तो देखा की दुकान का ताला टूटा हुआ है तथा शटर खुला हुआ देखकर दंग रह गया। जब उन्होंने दुकान की जांच की तो पता चला कि लगभग एक दर्जन मोबाइल ,इनवर्टर बैटरी, लैपटॉप के साथ दुकान में रखा कैश रुपया 10.000 भी गायब है। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस चौकी सूरापुर व डायल 112 को दी । मौके पर पहुँचे 112 व सूरापुर चौकी प्रभारी दयाशंकर मिश्रा ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से चोरों की तलाश करने में जुट गए। मगर लाॅकडाउन की स्थिति में दुकानों पर इस तरह की चोरी होने से व्यापारियों में भय व्याप्त हो गया है। फिलहाल सूरापुर पुलिस घटना का जल्द ही खुलासा करने का आश्वासन देते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – अखिलेश जायसवाल