Breaking News उत्तर प्रदेश

हत्यारे 22 साल बाद गिरफ्तार, 1998 में टप्पल में हुआ था मासूम का अपहरण और हत्या

अलीगढ़: अलीगढ़ जिले के थाना टप्पल पुलिस ने 22 साल पहले जमीन के लालच में 5 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे 3 हत्यारों को 22 साल बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जिले के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव मानपुर गांव में साल 1998 में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई थी। यहां एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्यारों ने शव को गांव के बाहर कुए में फेंक दिया। 22 साल बाद पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारों ने बताया कि हमलोग बहुत पहले वर्ष 1992 में गांव छोड़कर हरियाणा के फरीदाबाद में जाकर किराए पर रहने लगे थे। इसी बीच हमारे पिता दीपचन्द्र ने दूसरी शादी की थीं। पहली मां से राजपाल व चन्द्रपाल थे और दूसरी मां से रविकुमार, महीपाल व योगेन्द्र का जन्म हुआ था। पिता ने कुछ जमीन का हिस्सा रविकुमार, महीपाल व योगेन्द्र के नाम कर दिया था। जिस कारण हम तीनों व उसके भाई चन्द्रपाल व उसकी भाभी कृपाली ने आपस में सलाह मशवरा करके सुनियोजित योजना के तहत करीब 22 वर्ष पहले ग्राम मानपुर आकर अपने सौतेले भाई रवि कुमार के पांच वर्षीय बेटे अशोक का अपहरण कर लिया, उसके बाद हम पांचों ने गला घोंटकर उसको मारकर ग्राम के बाहर झाडियों के बीच बने कुए में फेंक दिया था।

पुलिस की गिरफ्त में आये हत्यारो ने यह भी बताया कि बच्चे की हत्या के मामले में भाभी कृपाली करीब 18 वर्ष पहले जेल चली गयी थी और उसके भाई चन्द्रपाल की कुछ दिन बाद मृत्यु हो गयी थी। पुलिस ने घटना का 22 साल बाद खुलासा करते हुए मासूम की हत्या में शामिल एक महिला सहित 3 हत्यारों को जेल भेजा है।