Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

हमीरपुर यूपी-तमंचा दिखाकर नाबालिग किशोरी से रेप ,आरोपी गिरफ्तार

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर में नाबालिग किशोरी को पहले उसके घर से अगवा कर दबंग ने तमंचे के दम पर रेप करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। वहीं इस मामले के सामने आने से सनसनी फैल गई है। जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि ज़िले में ललपुरा थाने के एक गांव की नाबालिग किशोरी को उसी के गाव के दबंग नागेंद्र उर्फ बबलू ने रात में उसी के घर से अगवा कर के अपने घर ले गया और तमंचे की दम पर उसका रेप किया है। दबंग के कब्जे से छूटने के बाद पीड़ित किशोरी जब अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई दरिंदगी की पूरी बात बताई तो परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद परिजन उसको लेकर पुलिस थाने पहुंचे और दबंग बलात्कारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेज कर आरोपी दबंग नागेंद्र उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया है।

दरिंदो ने दी पुलिस को खुली चुनौती
हमीरपुर ज़िले में नारी अपराधों की बाढ़ आ गयी है। यहां दबंग रोज ही किसी ना किसी नारी को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। शुक्रवार एक ही दिन में एक 62 साल की बुजुर्ग और एक नाबालिग को हवस का शिकार बना कर दरिंदो ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।

एसपी श्लोक कुमार ने बताया इस घटना के संबंध में थाना ललपुरा में गुरूवार रात्रि में सूचना प्राप्त हुई थी कि एक 17 वर्षीय नाबालिक किशोरी के साथ गांव के ही परिचित युवक 19 वर्षीय नागेंद्र द्वारा रेप किया गया है। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि इसमें अन्य विधिक कार्रवाई करते हुए आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।