Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड महाराष्ट्र

10 करोड़ बार देखा गया वीडियो,खेसारी और काजल राघवानी के रोमांटिक गाने का धमाल

भोजपुरी फिल्म हो या फिर भोजपुरी गाना, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी दिखते ही लोग खींचे चले आते हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे हिट माना जा रहा है.

पिछले दो-तीन सालों में इन दोनों स्टार्स ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ को दर्शकों से इतना प्यार मिला कि ये सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म ने और इसके गानों ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए.

फिल्म इतनी पॉपुलर हुई कि इसकी लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने इसके तीन पार्ट बना डाले. दिलचस्प बात ये है कि इस भोजपुरी फिल्म के तीनों पार्ट सुपरहिट रहे. इसी फिल्म यानी मेहंदी लगा के रखना फिल्म का एक गाना इन दिनों काफी सर्च और पसंद किया जा रहा है.

 

इस गाने के बोल हैं ‘कवन देवता के गढ़ल सवारल हउ’ (Kawna Devta Ke Garhal Sawaral Hau). इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा है और मशहूर संगीतकार रजनीश मिश्रा ने इसका संगीत दिया है.

यह गाना काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया है. यह एक रोमांटिक गाना है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे अभी तक यू-ट्यूब पर करीब 10 करोड़ बार देखा जा चुका है. हालांकि, इस फिल्म के सभी गाने हिट रहे हैं.