Breaking News उत्तर प्रदेश बिहार

परिजनों में मचा कोहराम प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

कटिहार : बिहार के कटिहार में प्यार में असफल होने के बाद प्रेमी ने अपहरण कर नाबालिग प्रेमिका को परिजनों संग मिलकर निर्मम हत्या कर दी. दिल दहला देने वाले यह घटना फलका थाना क्षेत्र के पूर्वी रहटा गांव में घटी. एक सप्ताह पूर्व थाना क्षेत्र के रहटा पूरब टोल गांव निवासी शंकर महलदार की गायब नाबालिग पुत्री काजल कुमारी उम्र 17 वर्ष की गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे गांव के ही पोखर में क्षत विक्षत शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.
मृतका के परिजनों ने गांव के ही सुबोध कुमार एवं उनके परिजनों पर नाबालिग को गायब कर निर्मम हत्या करने की आशंका जताई है. शव मिलने से परिजन सहित गांव में कोहराम मच गया. मृतिका के पिता शंकर महलदार ने पूर्व में ही अपनी पुत्री काजल कुमारी को गांव के ही सुबोध महलदार व उनके बहनोई पवन महलदार, पूनम देवी, प्रदीप महलदार पर पुत्री को गायब करने को लेकर केस दर्ज करा चुके हैं. स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक मृतका काजल और सुबोध के बीच पिछले कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
मामले में परिजनों व गांव के लोग कई बार प्रेमी के परिजनों को पंचायत कर समझाया गया था, लेकिन प्रेमी युवक पर प्यार का भूत सवार था. मृतका के पिता शंकर महलदार का कहना है कि उक्त सभी आरोपित उनकी पुत्री को 21 अक्टूबर की शाम गायब कर निर्मम हत्या कर शव को गांव के पोखर में छिपा दिया था. जब गांव के मजदूर धान काट रहा था तो गंध आने पर जब मजदूरों ने पोखर में जाकर देखा तो शव पानी के ऊपर तैर रहा था. धान काट रहे मजदूरों ने हल्ला मचाया और परिजन व ग्रामीणों ने जाकर देखा तो काजल कुमारी का शव था. देखते ही देखते घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.
सूचना पाकर फलका थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह व एएसआई संजय कुमार सिंह, रोहित पासवान सहित सदलबल के साथ वहां पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया. मामले में थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि पिता के आवेदन पर पूर्व में चार लोगों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. आगे उन्होंने ने बताया कि शव को देख प्रथम दृष्टया कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. क्योंकि शव काफी क्षत विक्षत हो गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा.
मृतका बच्ची के पिता शंकर महलदार ने आरोप लगया है कि घटना के दिन उक्त युवक को पकड़ा था, लेकिन पंचायत के सरपंच दिलीप यादव व अन्य ने बांड पेपर बनाकर छोड़ दिया था. बांड पेपर में उक्त युवक ने युवती को बरामद कर देने का वादा भी किया है. उन्होंने बताया कि लड़का का स्मार्ट फोन भी जब्त किया गया था. जिसमें उनके पुत्री की गलत मैसेज व रिकॉर्डिंग है. शव मिलने पर मृतका की मां पूनम देवी अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.