Breaking News फैशन बॉलीवुड

बिग बॉस के सेट पर अदनान सामी ने सलमान को दे दी शादी से जुड़ी सलाह

नई दिल्ली, : सलमान खान Salman Khan कहीं भी जाते है, चाहे वो फिल्म का प्रोमशन Promotion हो या कोई इवेंट हो.. दंबग खान Dabangg Khan शादी के सवाल में जरुर घिर जाते है। लोग उनसे अक्सर शादी से जुड़ा सवाल पूछ लेते है। और तब ऐसा समय भी आता है कि जब उनके पास बोलने के लिए कुछ नहीं होता है। सलमान खान Salman Khan की शादी की चर्चा हर फैंस के लिए बड़ी खबर है। एक बार फिर सलमान खान की शादी से जुड़ा मामला सामने आया है। जिसे सुन हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाएगा। दरअसल पद्मश्री सिंगर और कंपोजर अदनान सामी ने बिग बॉस के सेट पर सलमान खान को शादी से जुड़ी एक सलाह दे डाली।

वैसे तो बिग बॉस के सेट पर फन करना कोई नई बात नहीं है। हर नया मेहमान आकर नया धमाल करता है। शो में कुछ देर के लिए कोई भी गेस्ट आता है, लेकिन मस्ती में वो अपनी छाप छोड़ कर भी चले जाता है। अदनान सामी की बातों ने भी कुछ ऐसा ही किया, कि वो फैंस को तो याद आएंगे ही सलमान को भी बहुत दिनों तक याद आएंगे। दरअसल हुया यूं कि अदनान सामी पूरे परिवार के साथ शो के होस्ट सलमान खान के मेहमान बने। मेजबान सलमान ने सेट पर अदनान की बेटी मदीना के साथ खूब शरारत की। वहीं अदनान की पत्नी रोया को तंग करना शुरू किया। उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ, आप दोनों के बीच का मसला हल हो गया। इस पर अदनान ने फौरन जवाब दिया, अब वक्त आ गया है कि तुम भी अपना मसला हल कर लो और शादी करलो। अदनान ने कहा, “मुझे देखो मैंने तीन बार शादी की।

सलमान ने अदनान के गाये नये गाने ‘तू याद आया’ को पसंद किया। अदनान ने सलमान खान की मेहमाननवाजी की भी तारीफ की। उन्होंने ‘वीकेंड का वार’ की तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान के साथ अदनान और उनका परिवार नजर आ रहा है। उन्होंने अपने साथ पेश आए हास्य-व्यंग्य के बारे में बताते हुए कहा कि सेट पर खूब मनोरंजन हुआ।