Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

भदोही: बाहुबली MLA विजय मिश्रा पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई,व्यापारी को धमकाने के आरोप में…

भदोही. एक व्यापारी को फोन पर धमकाने के आरोप में ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) पर पुलिस (Police) ने गुंडा एक्ट (Goonda Act) के तहत कार्रवाई करते हुए पूरी रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक द्वारा जिलाधिकारी को भेज दी गई है. पुलिस के मुताबिक टोल प्लाजा को लेकर विधायक विजय ने एक व्यापारी को फोन कर धमकाया था. जिसका ऑडियो वायरल हुआ था. वायरल आडियो को स्वतः संज्ञान में लेकर यह कार्रवाई पुलिस ने की है.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने प्रेस कांफ्रेस कर विधायक द्वारा धमकी देने का आडियो जारी करते हुए यह जानकारी दी. ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विजय मिश्रा विधायक हैं. उन्होंने निषाद पार्टी की टिकट पर चुनाव जीता था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक विजय मिश्रा भदोही जिले के लालानगर में स्तिथ टोल प्लाजा को लेना चाहते थे, लेकिन वह टोल नहीं ले पाए. टोल प्लाजा जिन्होंने लिया है उसमे कुछ पैसा व्यापारी गोपाल कृष्ण माहेश्वरी का लगा है. इस मामले में पुलिस को एक आडियो क्लिप मिली थी, जिसमें विधायक विजय मिश्रा व्यापारी को धमका रहे हैं और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

पुलिस ने स्वतः ऑडियो क्लिप का लिया संज्ञान
पुलिस के मुताबिक इस ऑडियो के संबंध में व्यापारी से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने विधायक से डरकर मुकदमा लिखाने से मना कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने स्वतः ऑडियो क्लिप का संज्ञान लेते हुए विधायक विजय मिश्रा पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है और इससे सम्बंधित रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी गई है जिसमे अब अग्रिम कार्रवाई जिलाधिकारी के द्वारा की जाएगी.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने यह भी बताया की विधायक पर विभिन्न जिलों में 71 मुकदमे दर्ज हुए थे, जिनमे अभी करीब 10 मुकदमे चल रहे है.