Breaking News झारखंड बड़ी खबर

धोनी की बेटी जीवा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में FIR दर्ज, गुजरात से एक युवक गिरफ्तार…

रांची. क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में रांची पुलिस (Ranchi Police) ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. सूचना ये है कि इस सिलसिले में एक लड़के को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक जांच में गुजरात आईपी एड्रेस से अभद्र टिप्पणी और धमकी देना का पता चला. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एक लड़के गिरफ्तार किया गया है.

इससे पहले धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद पुलिस ने रातू थाने में इस सिलसिले में मामला दर्ज किया. फिर रांची पुलिस की टेक्निकल टीम इस मामले की तफ्तीश में जुटी. जांच में गुजरात आईपी एड्रेस से मैसेज भेजने की बात सामने आई. उधर, बेटी को लेकर धमकी को देखते हुए रांची में धोनी के आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई.

गुजरात से 12वीं का छात्र गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक रांची पुलिस की सूचना पर गुजरात पुलिस ने सगीर नामक युवक को गिरफ्तार किया है. वह 12वीं का छात्र है और कच्छ जिले के मुंद्रा तहसील के नाना कपाया गांव का रहने वाला है. गुजरात पुलिस सगीर को रांची पुलिस के हवाले करेगी.

बता दें कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन पर धोनी की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गई. दो दिन पहले सोशल मीडिया पर धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जीवा को लेकर अभद्र टिप्पणी भी की, जिससे धोनी के फेन्स में काफी गुस्सा देखा गया. देशभर में इस मामले पर निंदा की गई.