बॉलीवुड मनोरंजन मुंबई होम

मुंबई.शाहरुख खान ने 2021 के पहले वीडियो में दिया अगली फिल्म का हिंट, फैंस बोले- ‘पठान’ आया

मुंबई. शाहरुख खान ने 2021 के पहले वीडियो में दिया अगली फिल्म का हिंट, फैंस बोले- ‘पठान’ आया

मुंबई. बॉलीवुड  के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान  के फैंस साल के पहले दिन उनकी तरफ से नए साल की बधाई का इंतजार करते रहे, लेकिन शाहरुख ने कल नहीं बल्कि आज अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर न्यू ईयर की बधाई देते हुए इस बात से पर्दा उठा दिया है कि वो इस साल बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. उन्होंने न्यू ईयर की बधाई देने में हुए देरी के लिए माफी भी मांगी, लेकिन माफी मांगने से पहले मक्खी-मच्छरों ने उन्हें बेहद परेशान कर दिया. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर शाहरुख खान  ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के शुरुआत में मक्खी और मच्छरों की भिनभनाने की आवाज आ रही है, जिससे किंग खान खुद परेशान होते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख ने न्यू ईयर की बधाई देर से देने के लिए फैंस से माफी भी मांग रहे हैं. शाहरुख ने इस वीडियो में बताया कि उनकी टीम साथ में नहीं थी, जिसके कारण वीडियो उन्हें खुद ही बनाना पड़ा.

शाहरुख ने वीडियो में कहा- ‘साल 2020 हम सभी के बुरा रहा है, लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्नतम पर पहुंच जाता है, तो फिर वहां से एक उपाय बचता है… वह है ऊपर उठने का… बेहतर होने का. लिहाजा, 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा.

वीडियो के आखिर में शाहरुख खान कहते हैं कि आप सभी से मिलेंगे बड़े पर्दे पर साल 2021 में.’ शाहरुख के इस वीडियो के सामने आते ही ट्विटर पर उनकी फिल्म ‘पठान’ के लिए  ट्रेंड होने लगा है.

सोशल मीडिया पर लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान और दीपिका पोदुकोण ने फिल्म ‘पठान’के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे थे. फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.