Breaking News आगरा क्राइम

आगरा: गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन देने के लिए दोस्त की कर दी हत्या, गिरफ्तार

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को स्मार्टफोन (Smart Phone) दिलाने के लिए दोस्त की हत्या कर दी. सैंया इलाके में अपनी बहन के घर आए युवक का शव 6 जनवरी को सरसों के खेत में मिला था. हत्या के पीछे कोई पुरानी रंजिश नहीं थी. पुलिस ने जब इस अज्ञात शव की शिनाख्त की तो उसकी पहचान जितेंद्र के रूप में हुई. पुलिस ने जब इसकी गहराई से तफ्तीश की तो पता चला कि जितेंद्र की हत्या उसी के दोस्त मोनू ने की थी.

मामला आगरा के सैंया इलाके का है. आगरा के एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आरोपी मोनू ने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए एक साजिश रची. उन्होंने बताया कि प्रेमिका ने उससे पिछले दिनों टच स्क्रीन वाला अच्छा फोन मांगा था, ताकि दोनों वीडियो कॉल पर भी बातचीत कर सकें. उसके पास मोबाइल खरीदने के लिए रुपये नहीं थे.

आरोपियों की फोटोआरोपियों की फोटो

आरोपियों की मोनू के दोस्त जितेंद्र के पास स्मार्टफोन था और मोनू उसका मोबाइल लेना चाह रहा था. जिस वजह से मोनू ने अपने ही एक साथी को मदद के लिए अपने संग मिला लिया और बहाने से जितेंद्र को अपने साथ ले गया.

मोनू और उसके साथी ने जितेंद्र को पकड़ लिया और जितेंद्र की शर्ट से गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद मृतक के नाक और मुंह में मिट्ठी डाल दी, जिससे उसकी बचने की गुंजाइश पूरी तरह से खत्म हो जाए. जब जितेंद्र के मरने की पुष्टि हो गई तो उसके बाद मोबाइल लूटकर मोनू और उसका साथी फरार हो गए. पुलिस ने मोनू और उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस ने लूटे हुए मोबाइल से हत्या की गुत्थी सुलझाई. गांव में मोनू की हकीकत जानने के बाद हर कोई हैरान है.