Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया उनका लेटर, 30 साल में ही लिख डाली थी गहरी बात

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुनिया को अलविदा कहे कल यानी 14 जनवरी को पूरे 7 महीने पूरे होने के हैं. सुशांत के फैंस अभी भी उनकी यादों को भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत के जाने के बाद से लगातार उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) अनसीन फोटोज और पसर्नल नोट्स को शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक सुशांत का लिखा हुआ नोट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने 30 साल की उम्र में गहरी बात लिख डाली थी. सुशांत का ये नोट सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब ध्यान खींच रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने जो नोट सोशल मीडिया शेयर किया है. इस नोट का शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भाई ने लिखा था ये, भाई की ये सोच बहुत गहरी है.’ नोट में एक्टर ने लिखा है- ‘मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ बनने में ही लगा दिए मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था. जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो… मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं. क्योंकि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो’.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच में लगे हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. वह लगभग 1 महीने तक जेल में रही थीं. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

सुशांत के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल के बाद उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव का किरदार अदा किया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. इस सीरियल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘काय पो चे’ में मुख्य भूमिका अदा की. इसके बाद वह ‘एम.एस धोनी’, ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए.