Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन मुंबई

नई दिल्ली- व‍िराट कोहली के भाई ने शेयर की थी नवजात बच्‍चे की Photo, अब दी सफाई

नई दिल्ली- विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) माता-पिता बन गए हैं और उनके घर एक नन्‍हीं परी (Virat welcome Baby Girl) आई है. इसी बीच व‍िराट के भाई ने एक तस्‍वीर साझा कर अपने भाई-भाभी को इस खुशी पर बधाई दी. व‍िकास कोहली (Vikas Kohli) द्वारा पोस्‍ट की गई तस्‍वीर को व‍िरुष्‍का (Virushka) यानी व‍िराट अनुष्‍का की बेटी की पहली तस्‍वीर (Virat Kohli Daughter Image ) के रूप में माना जाने लगा. लेकिन अब व‍िकास कोहली ने सफाई दी है कि उन्‍हें जो तस्‍वीर साझा की है वो व‍िराट-अनुष्‍का की बेटी की नहीं, बल्कि इंटरनेट से उठाई गई एक आम तस्‍वीर है.

दरअसल व‍िराट और अनुष्‍का पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो अपनी प्राइवेट ज‍िंदगी को बहुत ज्‍यादा पब्लिक नहीं करना चाहते. इतना ही नहीं, पहली बार पापा बने व‍िराट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बेटी होने की खबर देने के साथ इस बात की भी अपील की कि इस समय उनकी प्राइवेसी का खासा खयाल रखा जाए.

ऐसे में व‍िकास कोहली द्वारा पोस्‍ट की गई तस्‍वीर को व‍िरुष्‍का की बेटी की तस्‍वीर के तौर पर वायरल किया जा रहा है. अब व‍िकास कोहली ने खुद इस बात पर सफाई दी है. व‍िकास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखा, ‘दोस्‍तों मैं आपको बताना चाहता हूं कि कल अनुष्‍का और व‍िराट को बधाई देते हुए जो तस्‍वीर मैंने पोस्‍ट की वो एक रेंडम पिक्‍चर है और वो बेबी की तस्‍वीर नहीं है, जैसा की मीडिया चैनल द‍िखा रहे हैं.’
व‍िराट कोहली के भाई व‍िकास कोहली ने एक तस्‍वीर शेयर की थी ज‍िसमें एक न्‍यू बॉर्न बेबी के पैर नजर आ रहे थे.विराट कोहली (Virat welcome Baby Girl) ने सोमवार को ट्वीट किया था, ‘हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गए. हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं. अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं. हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे.’

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके फैंस प्‍यार से ‘व‍िरुष्‍का’ कहकर बुलाते हैं. इस जोड़ी ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. तभी से इस सेलिब्रिटी कपल को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिलता आ रहा है. दोनों की जोड़ी को इनके फैंस बहुत पसंद करते हैं.