Breaking News बड़ी खबर मनोरंजन

हरियाणवी ‘गर्लफ्रेंड’ पर फिदा हुए लोग, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है वीडियो, आप भी देखें

मुंबईः हरियाणवी सिंगर अरविंद जांगिड़ (Arvind Jangid) के गाने अक्सर ही सोशल मीडिया पर तलहका मचाते नजर आ जाते हैं. अरविंद जांगिड़ जो भी गाने लाते हैं, वह यूट्यूब (Youtube) पर खूब धमाल मचाते हैं और अब वह एक नया गाना लेकर आ गए हैं. जो काफी पसंद किया जा रहा है. अरविंद जांगिड़ (Arvind Jangid new Haryanvi Song) के इस नए गाने का टाइटल है ‘गर्लफ्रेंड (Girlfriend)’. अरविंद जांगिड़ का गाया हुआ यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. रिलीज होते ही गाना वायरल हो गया है और हर तरफ तहलका मचा रहा है. इस गाने को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है और इसे अभी तक यू-ट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहे इस हरियाणवी गाने के बोल हैं, ‘धीरे धीरे बढ़ी नजदीकियां, धीरे-धीरे फ्रेंड गर्लफ्रेंड हो गई…’ गाने में अजय हुड्डा और अंजली राघव की जोड़ी नजर आ रही है. इस गाने को लिखा अजय हुड्डा ने है, जबकि इसका म्यूजिक अरविंद जांगिड़ ने ही दिया है. गाने में अजय हुड्डा और अंजली राघव की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों की कैमेस्ट्री भी दर्शकों के बीच धमाल मचा रही है.

अरविंद जांगिड़ का यह गाना साल 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को रिलीज किया गया था. गाने को गामापा नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. जो अब धमाल मचा रहा है. वैसे भी अजय हुड्डा और अरविंद जांगिड़ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. ऐसे में जैसे ही इनका कोई नया गाना आता है, वायरल हो जाता है. ऐसा ही कुछ हाल ही इस गाने के साथ भी देखने को मिल रहा है.