Breaking News नई दिल्ली राष्ट्रीय

40 ताबूतों में शहीदों के शव देख BSF जवान को आया हार्ट अटैक, मौत

पुलवामा हमले में 40 सीआरपीएफ जवानों की मौत के बाद पूरे देश में आक्रोश की लहर है. शहीदों को अंतिम विदाई देने लोग देशभर से पहुंच रहे हैं. इस बीच बिहार के सासाराम में शहीद जवानों के ताबुत को लेकर जा रहे बीएसएफ जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि 40 ताबूतों में साथियों के शव देख बीएसएफ में एएसआई के पद पर तैनात जवान नित्यानंद सिंह को गहरा सदमा लगा और उन्हें हार्ट अटैक आ गया. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को लगी तो गांव में मातम पसर गया. बताया जा रहा है कि पुलवामा में शहीद हुए जवानों में से कुछ जवान नित्यानंद सिंह के अच्छे मित्र थे.

आत्मघाती हमले में शहीद हुए देश के सपूत…

गौरतलब है कि पिछले चार दिनों में जम्मू कश्मीर में 45 जवान शहीद हो चुके हैं. सेना पर पहला हमला पुलवामा में जम्मू श्रीनगर हाईवे पर हुआ. यहां सीआरपीएफ के काफिले की बस में आतंकी ने विस्फोटक से लदी गाड़ी घुसा दी. जिससे सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. इसके बाद राजौरी में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग के विस्फोट में मेजर चित्रेश सिंह बिष्ट शहीद हो गए.

भारत ने पाकिस्तान से वापस लिया मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा…

पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस ले लिया है. यही नहीं, भारत ने दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग करने की बात कह चुका है. पाकिस्तान में पल रहे आतंकवाद को खत्म करने के लिए भारत के साथ कई देश आगे आए हैं.