Breaking News नई दिल्ली नयी दिल्ली बड़ी खबर बिहार

शादीशुदा महिला को प्यार-मोहब्बत के मैसेज भेजता था कांस्टेबल, SP ने किया ये हश्र

मुंगेर. शादीशुदा महिला को अपने मोबाइल पर प्यार भरा मैसेज भेजना पुलिस जवान को खासा महंगा पड़ा है. मामला मुंगेर का है, जहां महिला ने एसपी से इस मामले की शिकायत की है. एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी सदर को जांच के आदेश दिए हैं. एसपी ने संबंधित जवान और महिला के मोबाइल को भी जब्त कर लिया है. पूरा मामला जिले के शास्त्रीनगर मोहल्ले में रहने वाली शादीशुदा महिला से जुड़ा है.

जिले के ही कासिम बाजार थाना में तैनात पुलिस जवान गोरखनाथ गुप्ता को शास्‍त्रीनगर मोहल्‍ले की एक विवाहिता से इश्क हो गया. इसके बाद जवान महिला के मोबाइल पर पिछले कई दिनों से तरह-तरह के मैसेज भेजने शुरू कर दिए. महिला द्वारा कई बार इस तरह का मैसेज भेजने से मना किया गया. महिला की चेतावनी के बाद भी पुलिस जवान अपनी आदतों से बाज नहीं आया. उसके बाद भी कई तरह के आपत्तिजनक मैसेज भेजने लगा. इससे परेशान होकर महिला ने एसपी जगुन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी से मदद मांगी और कार्यालय पहुंची. महिला ने आवेदन देकर गुहार लगाई है और सारा वाकया एसपी को महिला ने सुनाया.

महिला की बात सुनने के बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मैसेज भेजने वाले जवान को बुलाया गया और दोनों का मोबाइल को जब्त कर लिया है. पुलिस ने इसकी जांच के लिए डीएसपी को जिम्मा दिया है. एसपी ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में दोषी पाए जाने वाले लोगों पर कार्रवाई होगी. एसपी ने महिला का 164 बयान कराने के लिए आदेश दिया. एसपी ने बताया कि पुलिस जवान के द्वारा इस तरह की हरकत कतई बर्दाश्त के काबिल नहीं है. डीएसपी और थानाध्यक्ष को इसके लिए सख्त निर्देश दिए गए हैं.