Breaking News झारखंड बड़ी खबर

Garhwa News: बच्चा न होने पर पति ने लोहे की गर्म रॉड से जलाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने जंगल में भागकर बचाई जान

गढ़वा. झारखंड में महिलाओं के खिलाफ शर्मनाक अपराधों का सिलसिला थम नहीं रहा है. ताज़ा घटना धुरकी थाना क्षेत्र के परसपानी गांव की है, जहां एक महिला के कमर के नीचे का हिस्सा लोहे की गर्म रॉड से जला दिया गया. पति और ससुराल वालों पर इस वीभत्‍स घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के निचले हिस्से को पूरी तरह जला दिया. महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल महिला को अस्पताल तक पहुंचने के लिए भी खासा भटकना पड़ा. महिला ने जंगल में भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई.

जानकारी के मुताबिक, शादी 12 साल बाद भी बच्चा नहीं होने पर पति सहित ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ इस तरह का अमानवीय व्यवहार किया. बताया गया है कि परसपानी गांव निवासी दिनेश प्रसाद गुप्ता की पत्नी लक्ष्मी देवी पिछले 12 साल से मां नहीं बन सकी थीं. इस बात से नाराज पति, ससुर, देवर और देवरानी ने उनके कमर के निचले हिस्से को गर्म लोहे से जला दिया. घायल महिला का इलाज चल रहा है, लेकिन उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पीड़ित महिला के बयान के मुताबिक उन्‍होंने किसी तरह फोन कर इस अत्याचार की जानकारी डंडई स्थित अपने मायके वालों को दी. पीड़ित महिला की सौतेली मां पुष्पाजंलि देवी ने कहा कि बच्चा नहीं होने पर जगह-जगह दाग दिए जाने के बाद किसी तरह विवाहिता ने जंगल-जंगल भागकर फोन किया और ससुराल वालों से अपनी जान बचाई.