Breaking News बॉलीवुड मनोरंजन हॉलीवुड

New Song: पवन सिंह और Bollywood सिंगर पायल देव की जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार, शूटिंग हुई कंप्लीट!

भोजपुरी (Bhojpuri) पावर स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) जल्‍द ही ‘बारिश बन जाना’ फेम (Bollywood Singer) बॉलीवुड सिंगर पायल देव (Payal Dev) के साथ धमाका करने आ रहे हैं. उनके एक धमाकेदार गाने की शूटिंग हाल ही में पूरी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि पवन और पायल का ये गाना हिंदी और भोजपुरी मिक्‍स (Hindi Bhojpuri Mix Song) होगा, जिसे एक नए प्रयोग के रूप में देखा जा र‍हा है. फिलहाल का टायटल ओपन नहीं किया है. खबर सामने आते ही दोनों के इस नए गाने को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं और लोगों को इनके आने का बेसब्री से इंतजार भी है. बता दें पवन और पायल का इस से पहले आया गाना ‘कमरिया हिला रही है’ भी खूब वायरल हुआ था. इसमें दोनों की सिंगिंग के साथ फिल्मांकन भी खूब पसंद किया गया था. ऐसे में एक बार फिर दोनों का साथ नजर आना दर्शकों के लिए खुशखबरी होगी.

पवन सिंह का एक गाना ‘नजरिया ना लागे’ भी इस समय यूट्यूब पर बवाल मचाए हुए है. इस गाने को अब तक 31 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है. पवन सिंह की फैन फॉलोइंग को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस गाने के व्‍यूज भी जल्‍दी ही 50 मिलियन के आंकड़ें को पार कर जाएंगे. इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. दर्शकों को दोनों की जोड़ी खासा पसंद आ रही है. पवन सिंह की लोकप्रियता के चलते उनके हर गाने दर्शकों को पसंद आते हैं और इसी कारण वो 100 मिलियन व्‍यूज क्‍लब में भी बेहद कम समय में शामिल हो जाते हैं. इस बीच भोजपुरी के साथ उनके बॉलीवुड में भी काम करने की खबरे आई थीं.

पवन सिंह का जलवा हर जगह देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि पिछले हफ्ते इंडिया में सबसे ज्यादा सुने जाने वाले सिंगर बन गए थे पवन सिंह और इस मामले में उनकी रैंकिंग नंबर वन बताई जा रही थी. इसके अलावा पवन सिंह मीत ब्रदर्स और टिप्स म्यूजिक के साथ भी बड़ा कांट्रेक्ट साइन कर चुके हैं. ऐसे में पवन सिंह आज इंडस्ट्री के ऐसे स्टार के रूप में उभरे हैं, जिनके सामने हर कोई कम दिख रहा है. बात करें सिंगर पायल देव की तो, उनका पवन सिंह के साथ ये गाना जल्‍द आ रहा है. इसके बाद वो मीत ब्रदर्स के साथ भी एक गाना लेकर देशभर में धमाल मचाने को तैयार हैं.