Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

Agra पुलिस के खौफ से बदमाश का सरेंडर, 10 करोड़ की डकैती में था शामिल

आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी सरकार (Yogi Government) की पुलिस (Police) का जबरदस्त खौफ देखने को मिल रहा है. बदमाश (Criminal) पुलिस के दबाव में सरेंडर कर रहे हैं. आगरा में दस करोड़ की डकैती में शामिल बदमाश ने पुलिस के खौफ से थाने में सरेन्डर कर दिया. दरअसल, आगरा के मणप्पुरम गोल्ड लोन ब्रांच में दिन दहाड़े करीब 10 करोड़ रुपये के माल की डकैती हुई थी. बदमाशों ने असलाह के दम पर दिन दहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. डकैती के बाद महज दो घंटे के अंदर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी थी और पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए थे.

पुलिस ने बदमाश मनीष और निर्दोष को दिन दहाड़े मुठभेड़ में ढेर किया था और उनके पास से करीब साढ़े सात करोड़ का सामान बरामद हुआ था. इस डकैती में कई बदमाशों के नाम सामने आए और पुलिस फरार सभी बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस लगातार दबिशें दे रही थी, लिहाजा पुलिस के दबाव में आकर एक बदमाश प्रभात ने कमला नगर थाने में सरेन्डर कर दिया.

25 हजार का इनाम था घोषित
आगरा रेंज के आईजी नवीन अरोरा ने बताया कि इस डकैती का मास्टरमाइंड नरेंद्र उर्फ लाला है और वह फिरोजाबाद का रहने वाला है. नरेंद्र उर्फ लाला पर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ और इस लूट में शामिल बदमाशों पर 25-25 हज़ार का इनाम घोषित किया है. जिस बदमाश प्रभात ने सरेंडर किया है उस पर भी 25 हज़ार का इनाम घोषित था. प्रभात ने सभी बदमाशों के बारे जानकारी भी दी है और उसी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाही कर रही है.