Breaking News फैशन बॉलीवुड मनोरंजन हॉलीवुड

Pavitra Rishta 2.0 का टीजर जारी, अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख की दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके आने वाले नए शो का टीजर है, जो कि मेकर्स ने भी जारी किया है. इस शो का नाम ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ है. इसका टीजर बेहद ही खास और रोमांटिक नजर आ रहा है. ये ‘पवित्र रिश्ता’ का डिजिटल स्पिन ऑफ है. अंकिता इसमें अर्चना का रिप्राइज्ड रोल निभाएंगी जबकि शाहीर शेख ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस किया है. अब वह मानव का किरदार निभाएंगे.

‘पवित्रा रिश्ता 2.0’ (Pavitra Rishta 2.0 Teaser) जी5 एप पर स्ट्रीम होगा. पवित्र रिश्ता 2.0 के टीजर की शुरुआत में अंकिता को बारिश में भीगते हुए दिखाया जाता है, जबकि शाहीर के पास एक छतरी होती है, जिसे वह एक लड़के के हाथों अंकिता तक पहुंचाते हैं. इसके बाद शाहीर और अंकिता के किरदारों को फोन पर एक-दूसरे की तस्वीरें देखने और शादी करने के लिए राजी होने के बाद मिलते हुए दिखाया गया है.

इसके टीजर के आखिरी में दोनों को महाराष्ट्र के रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधते हुए देखते हैं. टीजर के बैकग्राउंड में एक रोमांटिक म्यूजिक भी चल रहा है. एक वॉयसओवर सुनाई दे रही है कि कैसे कुछ रिश्ते खास होते हैं. अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘लव तो होगा ही इन द एयर, जब मानव और अर्चना आर देयर. उनके साथ प्यार की जर्नी में शामिल हो.’

वहीं, शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने भी इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘दो आम लोगों की कहानी जो एक दूसरे को स्पेशल फील कराते हैं…’ टाइटल का पंच लाइन इट्स नेवर टू लेट यानी कभी भी देर नहीं होती है. बता दें कि इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने एकता कपूर से मिलकर ‘पवित्र रिश्ता’ को दोबारा से बनाने की अपील की थी. जिससे की वह सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दे सकें. एकता कपूर ने भी इस पर तुरंत सहमति जता दी थी.