Breaking News फैशन बॉलीवुड मनोरंजन हॉलीवुड

रवीना टंडन ने ‘अरण्यक’ से किया डिजिटल डेब्यू, लॉन्च हुआ मिस्ट्री-थ्रिलर से भरा टीजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन डिजिटल डेब्यू (Raveena Tandon Digital Debut) के लिए तैयार हैं. कुछ देर पहले उन्होंने अपनी डिजिटल फिल्म ‘अरण्यक’ का टीजर फैंस के साथ शेयर किया है. अरण्यक, एक एटमोसफेरिक सीरीज है, जो हिमालय में एक प्राचीन मिथक का खुलासा करती है. सीरीज के टीजर की शुरुआत हिमालय के घने जंगलों से होती है. इन जंगल में रवीना टंडन चलते हुए दिखाई देती हैं. वह एक पुलिस ऑफिसर हैं. जंगल में घना अंधेरा दिखाई दे रहा है. वह किसी की तलाश कर रही हैं. तभी आशुतोष राणा एक बंदूक पकड़े खड़े दिखाई देते हैं.

रवीना जैसे ही उन्हें आवाज लगाती हैं, वह उनपर बंदूक तान देते हैं, जिससे रवीना डर जाती हैं. वहीं, एक अन्य पुलिस ऑफिसर बंदूक हाथ में लिए घने जंगल में किसी को ढूंढ़ रहा है. अचानक से किसी जानवर की डरावनी आवाज आती है. फिर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के एक डायलॉग, ‘मैंने कहा था ना कल चंद्र ग्रहण की रात थी. वो खून पीने आता है’. रवीना कहती हैं, ‘सर मैंने सुना नहीं.’ आशुतोष कहते हैं, ‘कोई नहीं, अब देख ले.’ इस पूरे सीन के दौरान काफी इंटेंस और डरावना म्यूजिक बजता है.

रवीना टंडन इस टीजर (Aranyak) को शेयर करते हुए लिखती हैं, ‘आंखियों से गोली मारने फिर से आ रही हूं मैं लेकिन इस बाद इस मिस्टिरियस थ्रिलर, अरण्यक के साथ.’

ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस टीजर का प्रीमियर शनिवार शाम को नेटफ्लिक्स के ग्लोबल इंवेट ‘टुडुम’ पर हुआ. सीरीज में परमब्रत चटर्जी भी हैं. सीरीज को रॉय कपूर फिल्म्स और रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूसर किया है. इसे विनयण वैकुल ने डायरेक्ट किया है.

इससे पहले, रवीना टंडन ने शो में अपने किरदार कस्तूरी के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके पास इनक्रेडिबल स्ट्रेंग्थ है. ऐसा नहीं है कि वह एक पुरुष की दुनिया में खुद को बराबर करने की कोशिश कर रही है, लेकिन जिस तरह से वह खुद को किसी और से बेहतर साबित करती है, उसी ने उन्हें शो और किरदार की ओर आकर्षित किया.