Breaking News फैशन बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन मुंबई हॉलीवुड

आदित्य रॉय कपूर ने किया ऋतिक रोशन को रिप्लेस, इस ब्रिटिश वेब सीरीज के हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के हाथ एक बड़ा किरदार लगा है. आदित्य एक बड़े ओटीटी प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. ये प्रोजेक्ट ब्रिटिश मिनी-सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ का इंडियन एडेप्शन है, खास बात ये है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक रोशन को रिप्लेस किया है. कहा जा रहा था कि इस प्रोजेक्ट में पहले ऋतिक लीड रोल निभाने वाले थे, लेकिन अब आदित्य इसमें लीड रोल निभाएंगे.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया, “द नाइट मैनेजर (The Night Manager) के इंडियन एडेप्शन में बड़ा सेट-अप होगा और यह साल की सबसे एंबिशियस प्रोजेक्ट में से एक है. आदित्य रॉय कपूर की फीमेल फैंस फॉलोविंग और बैक-टू-बैक हिट के चलते मेकर्स ने उन्हें सीरीज में टॉम हिडलेस्टन के किरदार को निभाने के लिए चुना है. इसमें आदित्य को अलग-अलग अवतार में दिखाया जाएगा.” आदित्य कपूर ने पिछले साल एक्शन-थ्रिलर ‘मलंग’ और ‘लूडो’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी थी. फिल्म में उनके किरादार को काफी सराहा गया था.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य रॉय कपूर दोनों अपने ड्रूल-वर्थी लुक के लिए जाने जाते हैं. इस सीरीज में टॉम हिडलेस्टन की जगह आदित्य को देखना दिलचस्प होगा. इस सीरीज को वेब सीरीज ‘आर्या’ के सह-निर्देशक संदीप मोदी डायरेक्ट करेंगे. इस सीरीज की शूटिंग अगले साल की पहली तिमाही में शुरू होने की उम्मीद है.

हाल में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक्टर एक चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं और उनकी मम्मी पिंकी रोशन (Pinky Roshan) बालकनी में खड़ी बाहर की तरफ देखती नजर आ रहीं हैं. लेकिन इस तस्वीर में एक दीवार सीलन भरी नजर आई. इसे लेकर ऋतिक को काफी ट्रोल किया गया. अब एक्टर ने सोशल मीडिया यूजर्स को रिप्लाई दिया है, जो काफी मजेदार है. ऋतिक ने जवाब दिया, ‘फिलहाल घर भी रेंट पर है. अपना घर ले रहा हूं बहुत जल्द’. वहीं, ऋतिक ने एक और शख्स को जवाब दिया ‘सीलन नहीं होगी तो सीलन ठीक करने में मजा कैसे आएगा भाई?’