Breaking News Himanchal Pradesh बड़ी खबर राजनीति होम

मंडी- हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने किया पलटवार, कहा- जमानत पर चल रहे नेता कर रहे बड़ी-बड़ी बातें

मंडी. हिमाचल के मुख्यमंत्री सीएम जयराम ठाकुरने कांग्रेस विधायक आशा कुमारी द्वारा दिए गए बयान पर पटलवार करते हुए कहा है कि जमानत पर चल रहे नेता बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. यह बात उन्होंने सदर विधानसभा क्षेत्र के बरयारा में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही. जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की विधायक मंडी में पत्रकार वार्ता करके हम पर आरोप लगा रही है कि हमने नारी शक्ति को कमजोर और मजबूर बताया है. जबकि खुद प्रतिभा सिंह ने अपने संबोधनों में इस बात को कहा है कि उन्हें चुनाव में जबरन धकेला गया है और वे मजबूरी में चुनाव लड़ रही हैं.

जयराम ठाकुर ने कहा कि

उन्होंने कभी नारी शक्ति को कमजोर नहीं माना है. मंडी को आज एक मजबूत प्रत्याशी की जरूरत है, जोकि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के रूप में जनता को मिलने वाला है. उन्होंने कहा कि आशा कुमारी रावण का उदाहरण देकर गई हैं, लेकिन वे बताएं कि उन्होंने रावण का उदाहरण किस संदर्भ में और किसके लिए दिया है. जयराम ठाकुर ने कहा कि जो जमानत पर चल रहे हैं. वे आजकल मंडी आकर बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं.

कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया

जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने बीते चार वर्षों में राजनीति में आई गंदगी को रोकने का कार्य किया है. राजनीति में शब्दों, टोपी, जाति और क्षेत्र को लेकर जो बातें होती थी उन पर विराम लगाने की कोशिश की है. इन उपचुनावों में भी तय किया है कि किसी के खिलाफ व्यक्तिगत तौर पर कुछ नहीं बोलेंगे और यदि किसी ने बोला तो फिर उन्हें सुनना भारी पड़ जाएगा. जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने कभी भी बदले की भावना से काम नहीं किया और न ही करेंगे. इस तरह के कार्यों में ध्यान लगाने से बेहतर विकास की तरफ ध्यान दिया है और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जा रहे हैं.

बागी विधायक अनिल शर्मा नजर नहीं आए

सीएम जयराम ठाकुर के सदर क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान सदर से भाजपा के बागी विधायक अनिल शर्मा नजर नहीं आए. मिली जानकारी के अनुसार अनिल शर्मा को साथ चलाने के लिए भाजपा नेताओं ने काफी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. वहीं, दूसरी तरफ सीएम ने भी सदर दौरे के दौरान अनिल शर्मा का अपने भाषणों में जिक्र नहीं किया.