Breaking News क्राइम देश -विदेश बड़ी खबर होम

चंडीगढ़: पंजाब- पुलिस इंस्पेक्टर ने कार से दो लड़कियों को कुचल दिया एक लड़की की मौत

चंडीगढ़-  पंजाब  में जालंधर-फगवाड़ा हाईवे पर धानेवाली गांव के पास एक पुलिस इंस्पेक्टर ने सड़क के किनारे खड़ी दो लड़कियों को अपनी कार से कुचल दिया. इस घटना में एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गाड़ी होशियारपुर नंबर की थी, जिसे पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर अमृत पाल सिंह चला रहे थे. उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उधर इस घटना से गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर दिया है और दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह घटना सोमवार को सुबह करीब 7 बजे की है, जब धन्नोवाली गांव की दो लड़कियां पैदल हाईवे पार कर रही थीं. इस बीच तेज रफ्तार ब्रेजा कार ने उन्हें टक्कर मार दी. दोनों लड़कियां जालंधर के एक ऑटो शोरूम में नौकरी करती थीं. वह रोजाना की तरह ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थीं.
होशियारपुर निवासी इंस्पेक्टर अमृत पाल हरिके पत्तन में पोस्टेड हैं.

घटना के बाद…

लड़कियों के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ यातायात रोक दिया और हाईवे जाम कर दिया जिससे जाम लग गया. जालंधर कैंट पर भी यातायात को रोक दिया गया, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि जाम में सेना की एंबुलेंस भी फंस गई है. हादसे के विरोध में लोगों का हुजूम हाईवे पर धरने पर बैठ गया है.

सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद ब्रेजा कार दो लड़कियों को कुचलती हुई दिखाई दे रही है. वाहन को आते देख बच्चियां एक कदम पीछे हटीं, फिर भी कार उनसे टकरा गई. एडीसीपी 1 जालंधर सुहैल मीर ने कहा कि वाहन पुलिस निरीक्षक अमृत पाल सिंह चला रहा था जो कार में अकेला था और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. इस बीच पुलिस स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों से बातचीत कर हाईवे को खोलने की कोशिश कर रही है.