मनोरंजन बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने दी ऑडियंस को पीठ नहीं दिखाने की सलाह, रणवीर सिंह ने दिया ये फनी रिएक्शन

अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह कैमरा की तरफ पीठ करते हुए चल रहे हैं. इस तस्वीर में बिग बी ने ब्लैक जैकेट और बॉटम पहना हुए हैं. उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट शू पहने हुए है जिसकी सोल में नियोन कलर की पट्टी लगी हुई है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा है, जिसमें वह ऑडियंस को पीठ नहीं दिखाने के बारे में बता रहे हैं. बिग बी की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने फनी कमेंट किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”शो बिजनेस में आप दर्शकों को कभी पीठ नहीं दिखाते.. जब तक .. आप कुछ और दिखाना चाहते हैं..” बिग बी इस कैप्शन के साथ हंसने वाला इमोजी भी एड किया है. इस तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया है. रणवीर ने कमेंट ‘द जी’ लिखा है. उन्होंने अपने कमेंट में क्राउन का इमोजी भी शामिल किया है.

अमिताभ बच्चन अपनी तस्वीरों के कैप्शन गेम से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. वह अक्सर ऐसी तस्वीरों के साथ यूनीक कैप्शन लिखते हैं. इससे पहले उन्होंने ‘केबीसी 13’ के सेट पर की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने नीले रंग का थ्रीपीस सूट पहना हुआ था. इस सूट पर उन्होंने स्पोर्ट शू पहना हुआ था. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था,”सूट वही है.. बस बूट बदल दिया.”

अमिताभ बच्चन ने हाल में एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह किक मारते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा,”उमर हो गई है, भई साहेब, लेकिन लात अभी भी चल रही है.” बिग बी की इन पोस्ट से लगता है कि वह जितना हार्ड वर्क करते हैं, उतना ही उनकी कलम भी चलती है. वह अक्सर अपने ब्लॉग में अपनी फिलिंग्स और अनुभव को शेयर करते हैं.