Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन हॉलीवुड

साड़ी में श्रद्धा दास ने दिखाई अपनी चिकनी कमर, वायरल हुआ फोटो शूट

तमिल तेलुगु और हिंदी जैसी अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री श्रद्धा दास आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है . बता दें कि वह अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती है और वह हमेशा अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा देती है और इनकी खूबसूरत तस्वीरों को लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है . हाल ही में इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही है आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह काफी हॉट लग रही है इन तस्वीरों में श्रद्धा दास अपनी चिकनी कमर दिखाते हुए नजर आ रही है और इनकी फिगर वाकई में लाजवाब है
श्रद्धा दस एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं, जो मुख्य तौर से तेलुगु,हिंदी,मलयालम, कन्नडा और बंगाली फिल्मों में सक्रिय हैं।
श्रद्धा दास ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वर्ष 2008 में तेलुगु फिल्म सिद्दू फ्रॉम सिककुलम से किया था, इस फिल्म में उन्होंने लीफ एक्ट्रेस की की कजिन बहन की भूमिका अदा की थी। पहली फिल्म के दौरान उन्हें काफी निराशा हाथ लगी, हालांकि बाद में उन्होंने कुछ अच्छी फिल्मे साइन की, जिसमे 20 लव स्टोरी, डायरी, आर्या 2 आदि फि़ल्में शामिल थी।
वर्ष 2010 में श्रद्धा ने हिंदी सिनेमा में अपना एक्टिंग डेब्यू फिल्म लाहोर से किया।यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर आधारित फिल्म थी, इस फिल्म को काफी सराहना मिली।
वर्ष 2014 में श्रद्धा ने बंगाली सिनेमा में फिल्म द रॉयल बंगाल टाइगर से डेब्यू किया, इसके बाद वह अन्य दो हिंदी फिल्मों में नजर आयीं।