Breaking News क्राइम नई दिल्ली नयी दिल्ली राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़- शादीशुदा महिला से बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक शादीशुदा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला ने मौदहापारा थाने में शिकायत दर्ज किया. महिला ने आरोप लगाया कि उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. महिला पहले से शादीशुदा बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, सभी रोजी मजदूरी करते हैं.

जानकारी के मुताबिक, महिला का आरोपी के साथ कुछ सालों से प्रेम संबंध था. इस बीच महिला की शादी हो गई, लेकिन इस बीच महिला का आरोपी से मिलना जुलना रहा. इस बीच आरोपी ने घटना की प्लानिंग की. कहा जा रहा है कि आरोपी ने महिला को धमकी भी दी. महिला को बातों में फंसाकर आरोपी ने घटना को अंजाम दिया.

दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, 30 साल की महिला ने मौदहापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि सोमवार रात स्टेशन रोड गुरुद्वारे के पास थी. रात लगभग 9:30 बजे महिला का पूर्व परिचित दोस्त, अजीत सिंग जिससे शादी के पहले से जान पहचान थी, अपने दो अन्य दोस्त मनोज तांडी और सूरज खंडाते के साथ इसके पास पहुंचा और देवेंद्र नगर केनाल रोड के पास गार्डेन में लेकर गए. यहां दो अन्य साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. महिला की रिपोर्ट पर मौदहापारा पारा में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि सभी रोजी मजदूरी करते हैं.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला को मौदहापारा इलाके के कैनाल रोड लेकर गया. यहां पहले से ही आरोपी के दोस्त मौजूद थे. इसके बाद आरोपी महिला से छेड़छाड़ करने लगा. इसके बाद आरोपी और उसके दोस्तों ने मिलकर महिला से गैंगरेप किया. कहा जा रहा है कि आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की और जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद महिला घर चली गई. फिर महिला ने पुलिस से मामले की शिकायत की. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.