Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

किशनगंज: मनचले ने पहले नवविवाहिता को दी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी, फिर फेंका जहरीला पदार्थ

किशनगंज के प्रखंड की चुरली पंचायत के वार्ड 10 में बुधवार को पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान तब अफरातफरी मच गई जब भैंसलोटी गांव में एक नवविवाहिता पर एक मनचले ने जहरीला पदार्थ फेंक दिया। पीड़ित के जोर-जोर से चिल्लाने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। महिला ने रोते-बिलखते बताया कि एक मनचले युवक ने उसपर तेजाब फेंक दिया है और युवक फरार हो गया है।

आनन-फानन में लोग घायल नवविवाहिता महिला को हॉस्पिटल ले गए। लेकिन चिकित्सक ने खतरे से बाहर बताया। डाक्टर ने घायल महिला पर तेजाब की बात को खारिज करते हुए बताया कि कोई जहरीला पदार्थ फेंका गया है। पीड़िता महिला अपने मायके मतदान करने आई थी। पीड़िता के पिता ने इस बात की शिकायत कुर्लीकोट थाने में की। आरोपी का नाम भोला राजभर है तथा वो चुरली पंचायत के वार्ड 9 का निवासी है।

आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता के अनुसार अपने घर से सटे कुआं के समीप किसी काम से गई थी। अचानक मनचला युवक भोला राजभर पहुंचा और जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देते हुए बोतल में भरा जहरीला पदार्थ ललिता देवी पर फेंक दिया। महिला ने अपना चेहरा तो किसी तरह बचा लिया लेकिन फेंका हुआ जहरीला पदार्थ उसकी पीठ पर गिर गया जिससे वो घायल हो गई।