Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी खबर

ये कैसी मां निकली जिसने नौ महीने के मासूम को जंगल में फेंक दिया…

रायबरेली। मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के खाली साहट माेहल्ले में मां ने नवजात को जन्म के 2 दिन बाद ही फेंक दिया। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे मोहल्ले में रहने वाले अभिषेक मॉर्निंग वॉक करने जा रहा था। घर से कुछ दूर सूनसान जगह पर उसने देखा कि गली के अवारा कुत्ते झुंड बनाकर किसी चीज के लिए एक-दूसरे पर भौंक रहे थे। उसने पास जाकर देखा तो नवजात का शव मिला।

बच्चा धूल से सेना था और उस पर मक्खियां भिनभिना रही थी। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

9 महीने का था लड़का, पुलिस कर रही जांच

महिला जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. रेनु चौधरी के मुताबिक, नवजात बच्चा 9 महीने का था। जन्म के 48 घंटे बाद इसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह पता चल सकेगी। शहर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस का कहना है कि सीयूजी नंबर पर फोन आया था। शव यहां किसने फेंका है, इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खाली साहट माेहल्ले में रहने वाले लोगों ने बताया कि कोई अपना अपने कलेजे के टुकड़े को कैसे फेंक सकता है। चर्चा है कि बिन ब्याही युवती अपना पाप छिपाने के लिए मासूम को यहां फेंककर चली गई है। सरोज ने बताया कि पिछले साल भी कूड़े के ढेर में नवजात का शव मिला था।