बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजनहॉलीवुड

जानिए Kantara फेम एक्टर- निर्देशक ऋषभ शेट्टी की कुल संपत्ति और कार कलेक्शन

ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कन्नड़ फिल्म कांतारा पूरे देश में बॉक्स ऑफिस पर कैश रजिस्टर में चल रही है और जमकर पैसे कमा रही है. फिल्म ने IMDb पर 9.4 की रेटिंग प्राप्त करने के बाद एक्शन थ्रिलर केजीएफ और आरआरआर को भी पछाड़ दिया है. इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से समान तौर पर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फिल्म देखने के बाद हर कोई ऋषभ शेट्टी के हुनर का मुरीद हो गया है. क्योंकि कन्नड़ भाषा की एक्शन थ्रिलर में ऋषभ ने न केवल एक्टिंग की बल्कि वे ही इसके लेखक हैं और उन्होंने ही इसे डायरेक्ट किया है. फिल्म की सफलता के बाद अब वह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं और उन्हें इंटरनेट पर खूब खोजा जा रहा है. बहरहाल, यहां हम आपको ऋषभ शेट्टी की लाइफस्टाइल के बारे में बताते हैं जिनकी कुल संपत्ति करोड़ों में है.

एक प्रोडक्शन हाउस
ऋषभ शेट्टी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक समय से हैं और उन्होंने खुद को एक निर्देशक और अभिनेता के रूप में स्थापित किया है. वे 2018 के सोशल- पॉलीटिकल ड्रामा से निर्माता बने, जो ऋषभ शेट्टी फिल्म्स के बैनर तले बनी थी. ऋषभ कई पुरस्कारों और प्रशंसाओं के प्राप्तकर्ता भी हैं.
ऋषभ शेट्टी का कार कलेक्शन
कई अभिनेताओं की तरह ऋषभ को भी लग्जरी कार का शौक है. रिपोर्ट के अनुसार, कन्नड़ अभिनेता-निर्देशक के पास 83 लाख रुपए की Audi Q7 है जिसे उन्होंने इस साल महंगी कारों के अपने बेड़े में जोड़ा है. कांतारा रिलीज से पहले, उनकी पत्नी प्रगति शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और ऑडी क्यू7 के बारे में जानकारी दी थी. निर्देशक की वाइफ ने कार की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, ‘आपके समर्पण और कड़ी मेहनत पर हमेशा गर्व होता है. परिवार को इतना प्यार और आराम देने के लिए धन्यवाद

ऋषभ शेट्टी की कुल संपत्ति
बहुत कम लोग जानते हैं कि शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत एक टीवी अभिनेता के रूप में की थी और फिर 2014 में उलिदावारु कंदांते (Ulidavaru Kandante) के साथ बड़े पर्दे पर आए. स्टार ने अभिनेता रक्षित शेट्टी स्टारर रिकी के लिए एक निर्देशक के रूप में शुरुआत की. अब कांतारा की हालिया सफलता निश्चित रूप से शेट्टी के नेटवर्थ में एक जीरो जोड़ रही है. Mashable India की एक रिपोर्ट के अनुसार, शेट्टी की कुल संपत्ति 12 करोड़ 40 लाख रुपये (1.5 मिलियन डॉलर) है.

Related Articles

Back to top button