Breaking Newsगुजरातनई दिल्लीनयी दिल्लीबड़ी खबरराजनीति

PM मोदी के भाई ने AAP को बताया ‘रेवड़ी बाजार’, बोले- गुजराती बेवकूफ नहीं, यहां ‘BJP vs कांग्रेस’ है

बाराबंकी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की चुनौती को खारिज करते हुए कहा कि राज्य में केवल दो राजनीतिक दल, भाजपा और कांग्रेस रहे हैं और कभी तीसरा नहीं हुआ. उन्होंने यह भी दावा किया कि राज्य में कांग्रेस अब ‘शून्य’ है और भाजपा ‘अपनी पूरी ताकत से आ गई है’. प्रहलाद मोदी, भाजपा नेता सुमित सिंह के निमंत्रण पर बाराबंकी पहुंचे थे. उनका यह बयान तब आया जब पत्रकारों ने उनसे गुजरात चुनावों में आम अदमी पार्टी की संभावनाओं के बारे में पूछा, जिसने जोरदार प्रचार अभियान शुरू किया है.

गुजरात में दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को चुनाव होंगे और हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे. इस पहाड़ी राज्य में 12 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ था. प्रह्लाद मोदी ने कहा कि सुमित सिंह के साथ उनके पारिवारिक संबंध हैं और उनके निमंत्रण पर ही वह यहां आए हैं, और उनके आने का कोई अन्य कारण नहीं है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों को उनकी पसंद का प्रधानमंत्री मिला है और 2024 में भी भाजपा फिर से सरकार बनाएगी. वह रविवार को अयोध्या भी पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए प्रह्लाद मोदी ने कहा कि भगवान श्रीराम से प्रार्थना करने आया हूं कि भारत जल्द से जल्द विश्वगुरू के पद पर स्थापित हो जाए.

उन्होंने कहा, ‘गुजरात में अरविंद केजरीवाल पूरी ताकत से लगे हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलने वाली है. गांधीनगर में महानगर पालिका का चुनाव भी आम आदमी पार्टी लड़ चुकी है. मीडिया भी बोल रही थी महानगरपालिका चुनाव में उसे सफलता मिलेगी, लेकिन गुजरात का मतदाता इतना बेवकूफ नहीं है कि रेवड़ी बाजार में जाकर फंस जाए.’ प्रह्लाद मोदी अयोध्या में प्राचीन पीठ बावन मंदिर भी पहुंचे और यहां महंत वैदेही वल्लभ शरण से आर्शीवाद लिया, भोजन प्रसाद ग्रहण किया. उन्होंने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई और राममंदिर निर्माण कार्य देखा. मंदिर निर्माण की प्रगति से उन्हें श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा अवगत कराया गया.

Related Articles

Back to top button