Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी खबर

सीतापुर: गैंगरेप के एक आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, एक दरोगा भी गोली लगने से घायल

सीतापुर. यूपी के सीतापुर (Sitapur) के इमलिया सुल्तानपुर में नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) और फिर उसका वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस (Police) की एक आरोपी से मुठभेड़ (Encounter) हुई. सोमवार देर रात हुई इस मुठभेड़ में एक आरोपी गोली लगने से घायल हुआ है. इस मुठभेड़ में एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हुआ है. आरोपी और दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बता दें गैंगरेप के आरोपियो को पकड़ने के लिये एसपी आरपी सिंह ने 7 थानों की पुलिस फोर्स लगाई है. 5 आरोपियों पर नाबालिग के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है. अब तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि तीन अभी फरार हैं.

पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस की टीम आरोपी युवक को पकड़ने गांव पहुंची. जिसके बाद उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और भागने लगा. जवाबी कार्रवाई में आरोपी को गोली लगी है. इस गोलीबारी में एक दरोगा भी घायल हुआ है. पूरे मामले की मॉनिटरिंग पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह खुद कर रहे हैं. वे भी मुठभेड़ की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे.

आरोप है कि सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर इलाके के भंडिया गांव में 7 सितंबर 2020 को दलित नाबालिग जब शौच के लिए गई थी, तभी गांव के ही 5 युवकों ने पीड़िता को पकड़ कर गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.आरोपियों ने घटना की जानकारी घरवालों को देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी. डर की वजह से नाबालिग पीड़िता ने किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन सोमवार को दबंगों ने गैंगरेप का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात की जानकारी घर वालों के साथ-साथ पुलिस को हुई. इसके बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से परिजनों की तहरीर पर FIR दर्ज की और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.