Breaking News बड़ी खबर हरियाणा

पंचकूला- हरियाणा विधानसभा स्पीकर को मेदांता अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस पुलिस की जिप्सी से टकराई

पंचकूला- हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता (Gyan Chand Gupta) सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें घर पर ही आइसोलेट (Isolate) किया गया था. मंगलवार को ज्ञान चंद गुप्ता पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में एमआरआई के लिए पहुंचे और उसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. पंचकूला सेक्टर 6 हॉस्पिटल से जैसे ही विधानसभा अध्यक्ष का काफिला जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पहुंचा तो एंबुलेंस के आगे चल रही पुलिस की पायलट गाड़ी एंबुलेंस के साथ जा टकराई.

इस हादसे में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता बाल-बाल बचे और उसके बाद वो उस एंबुलेंस में शिफ्ट करके उनकी अपनी गाड़ी में गुरुग्राम के मेदांता के लिए रवाना हो गए. जानकारी के अनुसार, जीरकपुर से अंबाला ज्ञान चंद गुप्ता अपनी गाड़ी से गए और बाद में अंबाला से एंबुलेंस में बैठकर वो मेदांता अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे.

पुलिस जिप्सी के सामने आ गई थी बस
एंबुलेंस चला रहे ड्राइवर ने बताया कि वह एंबुलेंस में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष को पंचकूला से मेदांता ले जा रहे थे. जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पुलिस पायलट की गाड़ी के आगे बस आ गई, जिसको बचाते हुए पुलिस पायलट की गाड़ी ने ब्रेक लगा दी और पीछे चल रही एंबुलेंस पायलट गाड़ी से जा टकराई. इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं पहुंची है.

कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे गुप्ता
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कल सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मंगलवा को गुप्ता पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में पहुंचे और अस्पताल में एमआरआई करवाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पंचकूला के डिप्टी सिविल सर्जन डॉक्टर सरोज ने बताया कि हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की तबीयत ठीक है और उन्हें उपचार के लिए मेदांता रेफर किया गया है.