Breaking News बड़ी खबर बिहार

पटना-: रांची में पिता लालू से मिलकर लेंगे अप्रूवल,तेजप्रताप यादव ने तलाश ली सेफ सीट!

पटना- बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) बुधवार को अपने पिता से मिलने रांची जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक लालू (Lalu Prasad) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इस बार के चुनाव में नई विधानसभा सीट तलाशने में लगे हैं और इसी सीट पर चर्चा के लिए वह बुधवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची रवाना हो रहे हैं. बुधवार की दोपहर सड़क मार्ग से रांची जाने वाले तेजप्रताप यादव अपने भविष्य की राजनीति को लेकर पिता से चर्चा करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, इस बार के चुनाव में तेजप्रताप यादव अपनी पुरानी सीट महुआ की बजाय हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से किस्मत आजमाना चाहते हैं. तेजप्रताप इसके लिए अपने नए क्षेत्र में चुनावी तैयारी भी कर चुके हैं और लगातार लोगों से मिल रहे हैं. पिता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से इस क्षेत्र पर मुहर लगाने के लिए ही वो रांची जा रहे हैं. इसके अलावा उनके पिता लालू प्रसाद यादव भी तेजप्रताप यादव के उस बयान से नाराज हैं, जिसमें उन्होंने पार्टी के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर तीखी टिप्पणी की थी.

रघुवंश बाबू पर भी की थी टिप्पणी
तेजप्रताप ने कहा था कि राजद समंदर और और रघुवंश बाबू उसके एक लोटा पानी जैसे हैं. हालांकि, इस मामले में तेजप्रताप यादव ने पिता की नाराजगी सामने आने के बाद सफाई में कहा था कि मीडिया में उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. बिहार में चुनावी तैयारी में जुट चुकी राजद के लिए लालू और तेजप्रताप की ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.