Breaking News बड़ी खबर बॉलीवुड मनोरंजन मुंबई स्वास्थ्य

मुंबई- अर्जुन कपूर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर की सलाह पर हुए होम क्वॉरंटीन

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए है. अर्जुन कपूर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से अपने कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19) होने की सूचना दी है. अर्जुन कपूर ने लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. आप सबको ये जानकारी देना मैं अपना कर्तव्य समझता हूं.’

अजुर्न कपूर ने साथ ही बताया कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर खुद को होम क्वारंटीन कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, ‘मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं. डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है. मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एंडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं. मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा. यह अभूतपूर्व समय है. मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी.’

बता दें कि कोरोना वायरस लगातार भारत में रिकॉर्ड बना रहा है. देश में एक दिन में रिकॉर्ड 90,632 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इन नए मामलों के साथ देश में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 41 लाख से अधिक हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह भी कहा कि अब तक 31,80,865 लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं और इसके साथ ही रविवार को स्वस्थ होने वाले लोगों की दर बढ़कर 77.32 फीसदी हो गई.

ऐसे माहौल में मुंबई में काफी चुनौतियों से लोग गुजर रहे हैं. खासकार के बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग भी जमकर प्रभावित हो रहे हैं. कुछ समय पहले ही अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का कोरोना ठीक हुआ है.

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी ‘संदीप और पिंकी फरार’ रिलीज को तैयार है. सिनेमाघरों के खुलते ही ये फिल्म रिलीज की जाएगी. क्योंकि लॉकडाउन के पहले ये फिल्म रिलीज होने वाली थी. इसके अलावा अर्जुन कपूर ने एक और फिल्म साइन की है. अभी उसका नाम तय नहीं हुआ है.