Breaking News खेल बड़ी खबर राष्ट्रीय

विराट कोहली पर फिदा खूबसूरत पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने की सगाई, फैंस ने कहा- कमजोर दिल वाले न देखें फोटो

कैनत इम्तियाज की जिंदगी को बदलने में भारत की दिग्‍गज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी (Jhulan Goswami) का भी अहम योगदान रहा

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में से एक पाकिस्‍तान की स्‍टार ऑलराउंडर कैनत इम्तियाज ने सगाई कर ली है. उन्‍होंने सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि आखिरकार मैंने हां कह दिया. कैनत ने 17 जुलाई को सगाई की थी और इसका ऐलान बाद में किया. दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में से एक पाकिस्‍तान की स्‍टार ऑलराउंडर कैनत इम्तियाज ने सगाई कर ली है. उन्‍होंने सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि आखिरकार मैंने हां कह दिया. कैनत ने 17 जुलाई को सगाई की थी और इसका ऐलान बाद में किया.
दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में से एक पाकिस्‍तान की स्‍टार ऑलराउंडर कैनत इम्तियाज ने सगाई कर ली है. उन्‍होंने सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा कि आखिरकार मैंने हां कह दिया. कैनत ने 17 जुलाई को सगाई की थी और इसका ऐलान बाद में किया.

21 जून 1992 को कराची में जन्‍मीं कैनत इम्तियाज ने 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. कैनत ने पाकिस्‍तान की तरफ में अभी तक 11 वनडे और 12 टी20 मैच खेले हैं. उनके नाम वनडे में 51 रन और 9 विकेट हैं, जबकि टी20 में 41 रन और 6 विकेट हैं. 21 जून 1992 को कराची में जन्‍मीं कैनत इम्तियाज ने 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. कैनत ने पाकिस्‍तान की तरफ में अभी तक 11 वनडे और 12 टी20 मैच खेले हैं. उनके नाम वनडे में 51 रन और 9 विकेट हैं, जबकि टी20 में 41 रन और 6 विकेट हैं.
21 जून 1992 को कराची में जन्‍मीं कैनत इम्तियाज ने 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच से इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. कैनत ने पाकिस्‍तान की तरफ में अभी तक 11 वनडे और 12 टी20 मैच खेले हैं. उनके नाम वनडे में 51 रन और 9 विकेट हैं, जबकि टी20 में 41 रन और 6 विकेट हैं.
कैनत ने कम उम्र में पाकिस्‍तान के लिए कई कमाल किए. हालांकि 2005 से पहले उन्‍होंने अपने करियर की कोई दिशा तय नहीं की थी. मगर 2005 में पाकिस्‍तान में हुए महिला एशिया कप में भारत की दिग्‍गज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी से मुलाकात के बाद कैनत ने तेज गेंदबाज बनने का फैसला लिया और यही से उनका एक नया सफर शुरू हुआ. उस समय कैनत करीब 14 साल की थीं. कैनत ने कम उम्र में पाकिस्‍तान के लिए कई कमाल किए. हालांकि 2005 से पहले उन्‍होंने अपने करियर की कोई दिशा तय नहीं की थी. मगर 2005 में पाकिस्‍तान में हुए महिला एशिया कप में भारत की दिग्‍गज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी से मुलाकात के बाद कैनत ने तेज गेंदबाज बनने का फैसला लिया और यही से उनका एक नया सफर शुरू हुआ. उस समय कैनत करीब 14 साल की थीं.
कैनत ने कम उम्र में पाकिस्‍तान के लिए कई कमाल किए. हालांकि 2005 से पहले उन्‍होंने अपने करियर की कोई दिशा तय नहीं की थी. मगर 2005 में पाकिस्‍तान में हुए महिला एशिया कप में भारत की दिग्‍गज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी से मुलाकात के बाद कैनत ने तेज गेंदबाज बनने का फैसला लिया और यही से उनका एक नया सफर शुरू हुआ. उस समय कैनत करीब 14 साल की थीं.

कैनत भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की बल्‍लेबाजी के कारण उनकी फैन हैं. 2018 में कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 558 रन बनाए थे. कोहली की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी को देखकर कैनत उन पर फिदा हो गई थी और उस समय सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की थी, जो चर्चा में रहा था. कैनत भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की बल्‍लेबाजी के कारण उनकी फैन हैं. 2018 में कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 558 रन बनाए थे. कोहली की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी को देखकर कैनत उन पर फिदा हो गई थी और उस समय सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की थी, जो चर्चा में रहा था.
कैनत भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की बल्‍लेबाजी के कारण उनकी फैन हैं. 2018 में कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 558 रन बनाए थे. कोहली की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी को देखकर कैनत उन पर फिदा हो गई थी और उस समय सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की थी, जो चर्चा में रहा था.

खबरों के मुताबिक शादी का तारीख अभी तय नहीं हुई है और कैनत इस समय अपना पूरा ध्‍यान सिर्फ अपने करियर पर ही लगाना चाहती हैं. हालांकि उनकी सगाई की खबर सुनकर उनके कई फैंस निराश हो गए. एक ने लिखा कि कमजोर दिल वाले ये पोस्‍ट न देखें. वहीं एक फैन ने लिखा कि उसका दिल टूट गया है खबरों के मुताबिक शादी का तारीख अभी तय नहीं हुई है और कैनत इस समय अपना पूरा ध्‍यान सिर्फ अपने करियर पर ही लगाना चाहती हैं. हालांकि उनकी सगाई की खबर सुनकर उनके कई फैंस निराश हो गए. एक ने लिखा कि कमजोर दिल वाले ये पोस्‍ट न देखें. वहीं एक फैन ने लिखा कि उसका दिल टूट गया है
खबरों के मुताबिक शादी का तारीख अभी तय नहीं हुई है और कैनत इस समय अपना पूरा ध्‍यान सिर्फ अपने करियर पर ही लगाना चाहती हैं. हालांकि उनकी सगाई की खबर सुनकर उनके कई फैंस निराश हो गए. एक ने लिखा कि कमजोर दिल वाले ये पोस्‍ट न देखें. वहीं एक फैन ने लिखा कि उसका दिल टूट गया है