Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

इटावा- जिला जेल में फूटा कोरोना बम

जिला जेल में एक साथ 77 संक्रमित

जिला जेल में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित निकलने से हड़कम्प मच गया है। बीते दिन जिला जेल में बंद कैदियो की कोरोना की जांच की गई थी जिसमे बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिला जेल में 77 कोरोना संक्रमित निकलने से जेल में हड़कम्प मच गया है। कुछ दिन पहले ही जेल में बंद कैदियो को कोरोना के संक्रमण से दूर रखने के लिये नए आने वाले कैदियो के लिये जेल परिसर में ही अलग से कोविड जेल बनाई गई थी।

जिला जेल में निकले 77 संक्रमितों के अतिरिक्त 42 संक्रमित जनपद के विभिन्न इलाकों से 8 संक्रमित स्टेट बैंक में पाए गए है। जनपद में एक साथ 127 संक्रमित पाए जाने के बाद प्रशासन ने लोगो से सावधान रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

राजा गणपति आर सीडीओ ने बताया कि जिला जेल में 77 संक्रमित निकले हैं। इससे पहले लगातार जांच चल रही है थी अब आगे भी 900 कैदियों की जांच होनी है। कोविड-19 के नियमानुसार सभी को आइसोलेट किया जाएगा और अन्य कैदियों को संक्रमण से बचाने के लिए वहां पर व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

जेल अधीक्षक ने बताया कि जिला जेल में अभी तक 1723 कुल कैदियों की संख्या है। प्रतिदिन 10 से 15 के बीच में कैदी नियमित यहां लाए जाते हैं लेकिन इससे पहले यहां पर जांच के दौरान 4 कैदी संक्रमित निकले थे और यहां सीएमओ ने आकर के स्तिथीयों समझा दिए हैं। अब कोविड-19 की अस्थाई जेल बनाई गई है उसमें संक्रमित कैदियों को रखा जाएगा।