Breaking News आत्महत्या बड़ी खबर

फर्रुखाबाद- शादी के 3 महीने पहले मंगेतर का आया फोन, लड़की ने गोली मारकर दे दी जान

फर्रुखाबाद. यूपी के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में एक बैंक कैशियर की बेटी ने शादी से तीन माह पहली खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दीनदयाल बाग निवासी पूर्व सैनिक सत्यवीर सिंह चौहान वर्तमान में मेरापुर आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत है. उनका इकलौता पुत्र हरदीप सिंह चौहान आगरा में सेना में तैनात है. सत्यवीर की 27 वर्षीय पुत्री काजल ने बीटीसी किया था. उसका विवाह फतेहगढ़ भोलेपुर इंदिरा नगर कॉलोनी से तय हो गयी थी. गोद भराई आदि रस्म भी हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि दिसंबर में विवाह होना था. काजल की मां रत्नेश ने बताया कि लड़के वाले जल्दी शादी करने की बात कह रहे थे.
युवती के पिता सत्यवीर सिंह ने सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ को बताया कि लड़के वालों से 15 लाख रुपये में पूरी शादी तय हुई थी. इसके बाद रोक, गोद भराई आदि रस्में हो गई थी. अब लड़का प्रतिदिन लड़की को फोन करके 15 लाख रुपये नगद देने का दबाव बना रहा था. इसी से आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली. काजल नें कमरें में अपने सिर में तमंचे से गोली मार ली. जिससे उसके सिर के चिथड़े उड़ गये. पुलिस ने मौके से 315 बोर का तमंचा और खोखा बरामद किया है.