Breaking News बड़ी खबर हरियाणा

फतेहाबाद- मूकदर्शक बन देखती रही पुलिस,जमीन पर कब्जा करने आए गुंडों ने महिलाओं पर बरसाई लाठियां

फतेहाबाद- जिले की जाखल मंडी में स्थानीय लोगों के लिए चौक और पार्क के लिए छोड़ी गई जगह पर गुरुवार सुबह कब्जा करने पहुंचे कुछ गुंडों ने मोहल्ले के लोगों पर लाठियां बरसाईं. लाठियों से लैस लोग गुंडागर्दी करते रहे और मौके पर पहुंची पुलिस (Police) पूरा तमाशा मूकदर्शक बनकर देखती रही. मौके पर घटना की ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जिसमें गुंडों ने लाठी बरसाते हुए महिलाओं (Women) को भी नहीं बख्शा और हमले के दौरान छोटे-छोटे बच्चे लाठियों से पिट रहे अपने माता-पिता के लिए चीखते और चिल्लाते हुए दिखाई दिए.

चीखते-चिल्लाते बच्चे बार-बार ‘मम्मी मम्मी, पापा पापा’ कहकर मदद की गुहार लगाते दिखाई दिए. आरोप है कि मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह की कोई मदद मोहल्ला के लोगों की नहीं की. उल्टा मौके से गुंडों को उनकी गाड़ियों के साथ भागने के लिए रास्ता दिया. लोगों ने जब भाग रहे गुंडों की गाड़ी के आगे खड़ा होकर विरोध किया तो खुद पुलिस अधिकारी गुंडों को भगाने के लिए बहस करती दिखी.

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
मोहल्ले के लोगों ने आरोप लगाया कि घटना के समय जब कब्जाधारी गुंडे मौके पर पहुंचे तो हालात देखकर जाखल एसएचओ को तीन बार फोन किया गया. लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां बरसाते हुए भी किसी मोहल्ला वासी की मदद नहीं की. यहां तक कि झगड़े के बाद मौके से सभी गुंडे इस तरह फरार हुए कि किसी भी पुलिसकर्मी की हिम्मत इन गुंडों को पकड़ने की नहीं हुई.
झगड़े में दो दर्जन लोग घायल

फिलहाल मोहल्ला के लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस पूरे झगड़े में करीब दो दर्जन मोहल्ला के लोग घायल हुए जिनमें काफी संख्या में महिलाएं भी शामिल है. वहीं इस पूरे मामले पर टोहाना के डीएसपी बिरम सिंह ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया ह.। डीएसपी ने कहा कि जाखल मंडी की कुछ जगह पर कब्जा करने की नीयत से एक कैंटर और कुछ गाड़ियों में सवार होकर लोग आए थे और उन्होंने मौके पर मोहल्ले के लोगों के साथ झगड़ा किया है. मौके पर हालात काबू कर लिए गए हैं और फिलहाल 2 आरोपी हिरासत में लिए गए हैं जिनसे पूछताछ की जा रही है.