Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

बांदा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 12 लोग घायल, 3 सगे भाइयों की मौत से कोहराम…

बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा (Massive Road Accident) हुआ. यहां नेशनल हाइवे पर एक ट्रक ने एक पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें पिकअप सवार 12 लोग बुरी तरह घायल हो गए. जानकारी के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर आईजी के सत्यनारायण जिला अस्पताल पहुंचे. यहां 3 घायलों की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर किया गया है, वहीं 6 लोगों का जिला अस्पताल में ही उपचार चल रहा है.

तेरहवी में शामिल होने दिल्ली से आ रहे थे

हादसा मटौध थाना क्षेत्र का है. यहां एक पिकअप पर सवार लोग दिल्ली से तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने बिसंडा आ रहे थे. लोगों ने बताया कि उसी समय एनएच-76 झांसी-मिर्जापुर मार्ग पर पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिकप गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 12 लोग सवार थे. इस दुर्घटना में 3 भाइयों नारायण, लक्ष्मी और शिवकरन की मौत हो गई.

3 सगे भाई अस्पताल पहुंचते ही मृत घोषित
मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए बांदा जिला अस्पताल पर भर्ती कराया, जिसमें डॉक्टरों ने तीन लोगों को देखते ही मृत घोषित कर दिया. घायलों का उपचार किया जा रहा है. इसमें 3 लोगों की हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. वहीं ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

3 घायलों को गंभीर हालत में कानपुर किया गया रेफर

के सत्यनारायण आईजी चित्रकूट धाम मंडल, बांदा ने बताया कि दिल्ली से एक तेरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे एक ही परिवार के 12 लोग पिकअप गाड़ी सवार थे. उसी दौरान एक ट्रक ने टक्कर मार दी है, जिसमें बिसंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक ही परिवार के तीन सगे भाइयों की मौत हो गई है और तीन घायलों को की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल से कानपुर रेफर कर दिया गया है. अन्य घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ट्रक चालक को ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.