Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

वाराणसी- कंगना रनौत पर टिप्पणी मामले में वाराणसी में संजय राउत के खिलाफ FIR

वाराणसी- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सासद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रही जुबानी जंग का मामला वाराणसी तक पहुंच गया है. कंगना को लेकर संजय राउत की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद वाराणसी में बीजेपी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की महिला सदस्यों ने संजय राउत के खिलाफ मंगलवार को सिगरा थाने में तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर ले ली गई है. उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए एफआईआर दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की महिला सदस्यों ने कहा कि भरतीय संस्कृति में महिला का सम्मान सर्वोच्च है. लेकिन जिस तरह से शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है और उन्हें मुंबई न आने की धमकी दी है उसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. उन्हें अपने पद की गरिमा के साथ महिला का सम्मान रखना चाहिए.
संजय राउत की टिप्पणी नारी का अपमान

मंगलवार की सुबह शिकायत करने सिगरा थाने पहुंचीं ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ प्रकल्प की प्रदेश संयोजक डॉ रचना अग्रवाल ने कहा कि संजय राउत ने बयान देते हुए सांसद के सम्मानजनक पद की गरिमा का भी ख्याल नहीं रखा. कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी के साथ ही साथ उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. यह नारी शक्ति का भी अपमान है.

कंगना को मिली है वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा
गौरतलब है कि संजय राउत की टिप्पणी और मुंबई न आने देने की धमकी के बाद कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं. जिसके बाद गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. आज बुधवार को कंगना मुंबई जा रही हैं. संभावना जताई जा रही है कि मामले में अभी और तल्खी देखने को मिलेगी.