Breaking News उत्तर प्रदेश बड़ी खबर

जौनपुर: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने आरोप,VIDEO वायरल होने के बाद सस्पेंड हुआ इश्कबाज टीचर

जौनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में एक इश्कबाज टीचर का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. धर्मापुर ब्लॉक के एक प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होते ही जिला बेसिक शिक्षा कार्यालय मे हड़कंप मच गया. वीडियो में प्रधानाध्यापक एक छात्रा के साथ स्कूल में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं. गुरूजी की पूरी हरकत स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके बाद यह फुटेज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बीएसए ने टीचर को सस्पेंड करते हुए मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी को सौंप दी है. रिपोर्ट के आधार पर इश्कबाज टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

सर्दियों का बताया जा रहा वीडियो

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर विकास खण्ड के एक प्राथमिक स्कूल शिक्षक की गन्दी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.यह वायरल वीडियो सर्दियों का बताया जा रहा है. इसमें प्रभारी प्रधानाध्यापक अपने ऑफिस में एक छात्रा के साथ हैं. वह कमरे में लगी खिड़कियों को बंद कर रहा है और बगल की कुर्सी पर बैठी छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहा है. न्यूज़ 18 से बात करते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया की उक्त टीचर राजकुमार को जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है.
शिक्षा के मंदिर में टीचर की गन्दी हरकत की चर्चा पूरे इलाके में हैं. फिलहाल शिक्षा अधिकारी के जांच के बाद मामले में कार्रवाई की बात कर रहे हैं. लेकिन यह भी सच है कि आरोपी टीचर की हरकतों से सभी शर्मशार हैं.