Breaking News नई दिल्ली बड़ी खबर

मुंबई: पूर्व मंत्री ने की CBI जांच की मांग,सुशांत केस में बड़े नेताओं की भूमिका संदिग्ध

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने प्रदेश सरकार पर शक जाहिर करते हुए बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि सुशांत मामले में कई बड़े नेताओं की भूमिका संदेह के घेरे में है जिसके चलते तथ्यों में गड़बड़ी की आशंका है.

शेलार ने अपने ट्वीट में कहा, ‘दबंग दिर ने बांद्रा भाई के NGO में मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया, लेकिन पुलिस चुप रही! लेकिन सोशल मीडिया पर चटखारे लेते हुए लोग कहते हैं कि युवा नेता इसके तार खींच रहे हैं ?? उन्होंने कहा कि किसी भी केस में पुलिस पीआरओ दैनिक ब्रीफिंग करता है, लेकिन इस केस में पुलिस के होम मिनिस्टर दैनिक ब्रीफिंग दे रहे हैं.

केस में उठ रहे सवालों और बयानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सुशांत के पिता करोड़ो रुपये बैंक से ट्रांसफर की बात कर रहे हैं. वहीं गर्लफ्रेंड इस मामले में CBI जांच की मांग कर रही है, लेकिन फिर भी मिनिस्टर जांच के आदेश देने से इनकार कर रहे हैं. शेलार ने आगे कहा कि पुलिस मासूमों से पूछताछ करके अपना समय बर्बाद कर रही है और संदिग्ध लोगों को अनदेखा कर रही है. इस मामले में सीबीआई जांच जरूरी है ताकि सच सबके सामने आ सके और दोषियों को सजा मिल सके.