Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी खबर

लखीमपुर खीरी- सेक्स रैकेट में पकड़ी गई लड़की निकली Corona पॉजिटिव, पुलिस महकमे में हड़कंप

लखीमपुर खीरी- उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र में एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) में 5 महिलाएं और 5 पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इसमें शामिल एक महिला और एक पुरुष की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद सेक्स रैकेट को पकड़ने वाली पुलिस टीम और महिला के संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मच गया.

दरअसल, लखीमपुर सदर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. लखीमपुर खीरी जिले के एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्स रैकेट पकड़ने वाली टीम में शामिल लोगों की कोरोना वायरस का टेस्ट किया जा रहा है.
एसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना काल में जो भी अभियुक्त को जेल भेजा जाता है, एहतियात के तौर पर उनका कोरोना टेस्ट कराया जाता है. इस कोरोना वायरस टेस्ट में सेक्‍स रैकेट में पकड़े गए एक लड़के और एक लड़की क्‍भ्‍ कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद इस रैकेट का खुलासा करने वाली पुलिस टीम के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि लड़की और लड़के को कोविड-19 केयर सेंटर भेज दिया गया है.
यूपी में 4112 हुई कोरोना से मरने वालों की संख्या
बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी अभी भी बरकरार है. उत्‍तर प्रदेश स्वास्थ विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोविड-19 संक्रमित 66 और लोगों की मौत के साथ प्रदेश में इस वायरस से अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 4112 हो गई. जबकि इस दौरान सबसे अधिक आठ मरीजों की मौत लखनऊ में हुई है.

इसके अलावा कानपुर नगर में सात, गोरखपुर में छह, प्रयागराज और अयोध्या में चार-चार, वाराणसी और इटावा में तीन-तीन, मेरठ-लखीमपुर खीरी, सिद्धार्थनगर, बहराइच और फर्रुखाबाद में दो-दो, गौतमबुद्ध नगर, बरेली, मुरादाबाद, सहारनपुर, झांसी, शाहजहांपुर, महाराजगंज, हरदोई, बुलंदशहर, सीतापुर, उन्नाव, बिजनौर, सोनभद्र, मैनपुरी, फिरोजाबाद, कन्नौज, रायबरेली, ललितपुर, अमेठी, औरैया और बांदा में एक-एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है.