Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम

गोण्डा यूपी – बेगारी ना करने पर दबंगों ने की दलित युवक की पिटाई मामला एसपी दरबार पहुंचा पीड़ित युवक ने लगाई न्याय की गुहार

बेगारी ना करने पर दबंगों ने की मां बेटे की पिटाई

अनुसूचित जाति के मां बेटे की दबंगों ने की जमकर पिटाई

पीड़ित युवक ने दबंगों पर लगाया बेगारी करने का आरोप

मामला पहुंचा एसपी के द्वार लगाई न्याय की गुहार

करनैलगंज(गोंडा)। थाना कटरा बाजार क्षेत्र के गांव में दबंगों के घर बेगारी न करने पर अनुसुचित जाति के मां-बेटे की जमकर पिटाई कर दी गई। पिटाई से घायल मां बेटे ने जिला अस्पताल में अपना इलाज कराया और घटना की तहरीर थाने में दी तो पुलिस ने एफआईआर नही दर्ज किया।

थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम पिपरी रावत निवासी जितेंद्र कुमार पुत्र ओम प्रकाश ने थाने में दी गई तहरीर व एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि 21 जुलाई की शाम को गांव के दबंग लोगों ने अपने घर जानवरों के गोबर बहाने व नादा चरनी में पानी भरने के साथ-साथ जानवरों को खिलाने के लिए उसके घर बुलाने आए। जब उसने कहा कि उसकी पुत्री की तबीयत ठीक नहीं है वह इलाज कराने के लिए जा रहा है। जिस पर वह भड़क गये और जातिसूचक शब्दों में का प्रयोग करके गाली गलौज देते हुए लाठी डंडा से मारने लगे। उसकी मां उसे बचाने दौड़ी तो उसे भी लाठी-डंडों से पीटा गया। जिसकी शिकायत कटरा थाने में की गई मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। चोट अधिक होने के कारण जिला अस्पताल पहुंचे जहां अपना उपचार कराया।