Breaking News उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी खबर

गोंडा यूपी – अब परिवार को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर करें तो क्या करें ,प्रोफेसर बनने वाली बेटी छवि बन गई आरोपित!

गोंडा यूपी – कर्नेलगंज पान मसाला व्यवसायी के पौत्र के अपहरण मामले में मिश्रा कॉलोनी की युवती पति के साथ शामिल है। गोंडा पुलिस ने गंगाघाट के मिश्रा कॉलोनी स्थित उसके मायके पहुंची और जांच की। बेटी के अपहरण में शामिल होने पर मां बोली, वह तो प्रोफेसर बनना चाहती थी पर उसने ऐसा कृत्य करके माथे पर दाग लगा दिया है।

छवि ने गोंडा के सूरज पांडे से प्रेम विवाह किया था, जिसमें परिवार के लोग राजी नहीं थे पर इकलौती बेटी के आगे मां-बाप का बस नहीं चला। गोंडा के पान मसाला व्यवसायी राजेश गुप्ता के पौत्र नमो के अपहरण में वह संलिप्त पाई गई है। छवि कक्षा नौ फेल थी। उसने ससुराल में हाईस्कूल पास करने के बाद इस समय इंटर में पढ़ रही है। मासूम के अपहरण के बाद पूरा परिवार आहत है। छवि की मां ने बताया कि सूरज पहले दिल्ली में एक कंपनी की कार चलाता था। जिसके बाद वह गोंडा आ गया। जून के पहले हफ्ते वह छवि के साथ मिश्रा कॉलोनी आया था।

सूरज के चाल चलन पहले से ही अच्छे नहीं लग रहे थे, लेकिन बेटी की जिद के आगे परिवार को झुकना पड़ा। वह हमेशा कहती थी कि वह पढ़ लिख कर प्रोफेसर बनना चाहती है। उसके इस कारनामे ने झकझोर कर रख दिया है। अब परिवार को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर करें तो क्या करें ?